केरल: आबकारी दस्ते ने 8,500 लीटर स्प्रिट किया जब्त, 3 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज
केरल: आबकारी दस्ते ने 8,500 लीटर स्प्रिट किया जब्त,  3 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

 

कोच्चि : आबकारी राज्य प्रवर्तन दस्ते ने दो अलग-अलग छापेमारी में शहर में 8,500 लीटर स्प्रिट जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. थम्मनम के 50 वर्षीय बैजू उर्फ ​​कुट्टप्पाई, 38 वर्षीय सैम जमाल और कलूर के 65 वर्षीय एन.वी. कुरियन को हिरासत में लिया गया। रात लगभग 9 बजे कलामास्सेरी के पास एक गुप्त सूचना के बाद, एक ट्रक जिसे सैनिटाइटर कहा जा रहा था, उसे इडुक्की के रास्ते में रोका गया।

आबकारी निरीक्षकों को सेनिटाइजर की जगह कार्टन बॉक्स में छिपाकर 40 केन में छिपा हुआ 1,400 लीटर स्प्रिट मिला। "ट्रक में सवार दो लोगों से पूछताछ के बाद हमें उस रात बाद में एडयार के औद्योगिक पड़ोस में एक पेंट गोदाम में ले जाया गया।" एर्नाकुलम के सहायक आबकारी आयुक्त बी. टेनिमोन ने कहा, "हमें एक गुप्त कक्ष मिला जिसमें 203 डिब्बे में लगभग 7,000 लीटर स्प्रिट रखा गया था।" बुधवार से फरार कुरियन को गुरुवार दोपहर उसके घर से पकड़ लिया गया। हालांकि, शारीरिक परेशानी के कारण उन्हें अस्पताल लाया गया था।

आबकारी अधिकारियों ने भारतीय निर्मित विदेशी बूज़ के विभिन्न ब्रांडों के लेबल से भरी एक बोरी भी जब्त की, जिससे इस संभावना को बल मिला कि शराब का इस्तेमाल दूषित शराब को उद्योग में 'सेकंड' के रूप में जाना जाता है। "

गांव के लोगों ने किया लड़की का रेप तो पंचायत ने कहा- 'जो हुआ उसे भूलकर आगे बढ़ों', थाने पहुंची पीड़िता

'मुसलमान होकर भाजपा को वोट दिया, तू दोगला है..', शाहरुख़ को अपने ही गाँव में मिलने लगी धमकियां..FIR दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -