हैवानियत: गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डालकर बुरी तरह पीटा
हैवानियत: गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डालकर बुरी तरह पीटा
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामलों ने लोगों को हैरान किया हुआ है। हाल ही में जो मामला सामने आया है उसके बारे में जानने के बाद आपके तो होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में कस्बे के एक गांव में रहने वाले युवक के साथ उसके साले, साली व सास ने बर्बरता की। बताया जा रहा है युवक का कसूर केवल इतना था कि उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। वहीं इसके बाद पत्नी ने मायके फोन करके अपनी मां, बहन व दो भाइयों को बुला लिया और उन सभी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस मामले में यह आरोप है कि युवक के हाथ पैर बांध कर डंडों से मारपीट की और उसके गुप्तांग में लाल मिर्च डाल दी। वहीं काफी अधिक घायल होने के बाद युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। बताया जा रहा है थाना लाखनमाजरा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने बताया है कि उसकी शादी 12 साल पहले जींद की युवती से हुई थी। जी हाँ और उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। यहाँ से उसने अपनी पत्नी से देरी से आने का कारण पूछा तो वह विवाद करने लगी और इसके बाद उसने फोन करके अपनी मां, बहन व दो भाइयों को मौके पर बुला लिया। उसके बाद पत्नी के परिजनों ने मौके पर आते ही उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

वह पीड़ित युवक को बहुत देर तक डंडों से पीटते रहे और इस दौरान उसने जान बचाने के लिए शोर मचाया और तभी आसपास के लोगों ने आकर उसे बचाया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस समय पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहाँ उसकी हालत बहुत खराब है।

कड़ी धूप में नंगे पांव निकला रेप के आरोपी महंत का जुलुस, बुलडोजर ने ध्वस्त किया पुश्तैनी घर

'मुसलमान होकर भाजपा को वोट दिया, तू दोगला है..', शाहरुख़ को अपने ही गाँव में मिलने लगी धमकियां..FIR दर्ज

खेत में बकरी चराने गई थी नाबालिग, ताक में बैठे बदमाश ने रस्सी से बांधे हाथ-पैर, और फिर...

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -