कड़ी धूप में नंगे पांव निकला रेप के आरोपी महंत का जुलुस, बुलडोजर ने ध्वस्त किया पुश्तैनी घर
कड़ी धूप में नंगे पांव निकला रेप के आरोपी महंत का जुलुस, बुलडोजर ने ध्वस्त किया पुश्तैनी घर
Share:

रीवा: MP के रीवा के राज निवास में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य अपराधी महंत सीताराम की पुलिस ने सारी हेकड़ी ने निकाल दी। पुलिस ने रसूखदार महंत को गिरफ्तार करते ही उसके पुस्तैनी घर को बुलडोजर से नष्ट कर दिया। इतना ही नही पुलिस ने सिविल लाइन थाना लेकर जिला COURT तक जुलूस निकाला। पुलिस सभी अपराधियों की प्रॉपर्टी खंगाल रही है जिससे इसे जमींदोज किया जा सके। 
  
उत्तर प्रदेश के पश्चात् अब मध्य प्रदेश में भी बुलडोजर का कमाल देखने को मिलने लगा है। राज निवास में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी करतूत से नाराज हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान का बुलडोजर महंत सीताराम के पुश्तैनी आवास तक पहुंच गया। शिवराज के फरमान के अब एक्शन में आये प्रशासन ने सीताराम के गांव गुड़वा में बने पक्के मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया।

वही नाबालिग से राज निवास में 28 मार्च को दुष्कर्म करने के पश्चात् महंत भागकर इसी भवन में छिपा था तथा प्रातः सिगंरौली भाग कर पहुंच गया था। 30 मार्च को पुलिस ने महंत को बस स्टैंड बैढन से अरेस्ट कर लिया था। 31 दिनांक को सीताराम का जिला हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया। सिविल लाइन पुलिस सीताराम को जेल भेजने पहले ने अदालत में पेश करने ले गई। पुलिस का वाहन ख़राब था लिहाजा सीताराम को थाने से अदालत तक पैदल मार्च करा दिया। महंत सीताराम तपती धूप में पैदल चल रहा था। चेहरे पर नकाब था लेकिन उसके पैरों में ना तो जूते थे तथा ना ही चप्पल। मुख्य अपराधी सीताराम के साथ हिस्ट्रीशीटर विनोद पाण्डेय भी था। पुलिस के सुरक्षा पहरे पर दोनों अपराधी अदालत में पहुंचाये गए। यहां पहुंचते ही वकीलों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा फांसी देने की मांग की। पुलिस हिरासत में महंत को देखने के लिए अदालत में भारी हुजूम उमड़ पड़ा तथा लोग गन्दी गालियां दे रहे थे। पुलिस को वकीलों को समझाने में बहुत मशक्क्त करनी पड़ी। पुलिस ने मुख्य अपराधी की काली करतूत उजागर करने के लिए 2 दिन की अदालत के रिमांड ली है।

केरल: आबकारी दस्ते ने 8,500 लीटर स्प्रिट किया जब्त, 3 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

गांव के लोगों ने किया लड़की का रेप तो पंचायत ने कहा- 'जो हुआ उसे भूलकर आगे बढ़ों', थाने पहुंची पीड़िता

'मुसलमान होकर भाजपा को वोट दिया, तू दोगला है..', शाहरुख़ को अपने ही गाँव में मिलने लगी धमकियां..FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -