'बिचारे विक्की पर मैंने बहुत अत्याचार कर दिया...', पति संग बर्ताव पर बोली अंकिता लोखंडे
'बिचारे विक्की पर मैंने बहुत अत्याचार कर दिया...', पति संग बर्ताव पर बोली अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 भले ही खत्म हो गया हो, मगर इसके प्रतियोगी अभी भी खबरों में छाए हुए हैं। निरंतर प्रतियोगी शो को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अंकिता लोखंडे का एक इंटरव्यू ख़बरों में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में अंकिता अपनी हार और शो के चलते पति विक्की जैन संग किए गए बर्ताव पर बात करती दिखाई दे रही हैं। शो में अंकिता और विक्की के बीच का झगड़ा नेशनल टीवी पर खूब खबरों में रहा। उनके झगड़े और उसके बाद अंकिता की सास की प्रतिक्रिया को देख सितारों ने भी कमेंट किए थे। ऐसे में अब अंकिता ने स्वयं विक्की जैन संग अपने बर्ताव को गलत बताया।

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में अंकिता बोलती हैं, 'हारने का दुख यकीनन होता है, मगर कहीं न कहीं आपको पता होता है कि ये एक मुकाबला है। और मेरे लिए शायद ये लिखा था कि मैं चौथे नंबर पर आउट हो जाऊंगी जो हुआ। वहां तक पहुंचे के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी। यहां तक अपनी जिंदगी तक दांव पर लगा दी थी।'

फिर आगे अंकिता ने कहा, 'बिचारे विक्की जैन पर मैंने बहुत अत्याचार कर दिया मुझे भी ये लगा। तुझे अपनी गलती का अहसास तब हुआ जब मैंने घर जाकर एपिसोड देखा। उससे पहले मुझे इन बातों का बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि मैंने वास्तव में कुछ गलत किया है।' बता दें कि बिग बॉस 17 में अधिकतर लोगों को उम्मीद थी कि अंकिता लोखंडे टॉप 3 में होंगी, मगर जब उन्हें पहले ही आउट कर दिया गया तो ये प्रशंसकों के लिए बहुत तगड़ा झटका था। बात यदि अंकिता के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों उनके एकता कपूर के शो नागिन में काम करने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -