Share:
इंटरनेट पर छाया अमिताभ बच्चन का नया ब्लॉग, फैंस से मांगी माफी
इंटरनेट पर छाया अमिताभ बच्चन का नया ब्लॉग, फैंस से मांगी माफी

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भी प्रशंसक संग जुड़े रहते हैं। अमिताभ बच्चन अक्सर ही अपने ब्लॉग में अपने विचारों को प्रशंसकों संग साझा करते हैं। अब अपने नए ब्लॉग में अमिताभ ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। अमिताभ ने कहा कि ब्लॉग में पिक्चर अपलोड करने में बहुत वक़्त लग जाता है, जिसके कारण वो काफी फ्रस्ट्रेट हो जाते हैं। अमिताभ ने इसके साथ एंग्री इमोजी भी लगाई। 

वहीं, बीते सप्ताह ब्लॉग अपलोड ना करने पर अमिताभ ने प्रशंसकों से माफी भी मांगी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो पिछले कई दिनों से इंटरनेट इश्यू फेस कर रहे हैं। आगे अमिताभ ने बताया कि उनके देरी से आ रहे पोस्ट्स ने उनके प्रशंसकों के बीच एंग्जायटी और सस्पेंस क्रिएट कर दिया है। बता दे कि इन दिनों अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' शो को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ब्लॉग में आगे बताया कि उनके वर्क शेड्यूल की टाइमिंग बहुत इरेग्यूलर चल रही है।

इसके कारण उन्हें सुबह जल्दी काम पर जाना पड़ता है तथा फिर पैकअप देर से होता है। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि उन्हें हर रात कम से कम 6-7 घंटे की नींद लेने की सलाह मिली है। इसलिए टाइट वर्क शेड्यूल के कारण उन्हें ब्लॉग लिखने के लिए ना तो सुबह में समय मिल रहा है और ना ही रात में वो समय निकाल पा रहे हैं। ब्लॉग के आखिर में अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनका शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का मौजूदा सीजन जल्द ही समाप्त होने वाला है तथा इस बात का उन्हें बहुत पछतावा हो रहा है। 

पहली बार अनुष्का शर्मा को देखकर डर गए थे विराट कोहली, फिर ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

क्या हो गया है अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात

एनिमल में शूट हुए 'मैरिटल रेप सीन' पर मचा बवाल, बॉबी देओल बोले- 'मुझे कोई झिझक नहीं हुई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -