'मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर बैठना चाहिए', जब एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी शर्मनाक डिमांड
'मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर बैठना चाहिए', जब एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी शर्मनाक डिमांड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा आज अपना जन्मदिन मना रही है। चित्रांगदा का जन्म 30 अगस्त 1976 को जोधपुर में हुआ था। चित्रांगदा ने 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। वही आज आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे, चित्रांगदा को फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के चलते इस तरह प्रताड़ित किया गया था कि उन्होंने उसे क्विट करने का फैसला कर लिया था। हालांकि ये कोई कास्टिंग काउच नहीं बल्कि निर्देशक ने इंटिमेट सीन्स की शूटिंग के चलते उनसे कुछ ऐसी डिमांड कर दी जिससे चित्रांगदा सकपका गई थीं।

दरअसल, बाबूमोशाय बंदूकबाज में चित्रांगदा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही थीं। इस फिल्म में दोनों के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स फिल्माए जाने थे। इन्हीं सीन्स की शूटिंग के चलते हंगामा मच गया तथा चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी। चित्रांगदा ने स्वयं एक इंटरव्यू में पूरी कहानी बयां की थी। इस कॉन्ट्रोवर्सी का उनके करियर पर बेहद बुरा प्रभाव पड़ा था। चित्रांगदा ने कहा- हमने इंटिमेट सीन की शूटिंग कर ली थी तथा निर्देशन कुशान नंदी को ये पसंद नहीं आया था। वो किसिंग सीन को 7 सेकंड और लंबा करना चाहते थे।

वो सीन को दोबारा शूट करने की मांग करने लगे तथा उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे नवाज के ऊपर बैठना चाहिए। मैं आपको बता दूं कि मैंने उस के चलते पेटीकोट पहना हुआ था। और बड़े गंदे शब्दों का उपयोग करते हुए मुझसे असहज होने वाले सीन करने की मांग की। हमने पहले ही एक मोंटाज शूट कर लिया था मगर कुशान इसे फिर से शूट करने पर अड़ गए। इतना ही नहीं चित्रांगदा ने आरोप लगाया था कि विवाद के चलते कुशान ने उनसे गंदी भाषा में बात की तथा गालियां भी दी थी। साथ ही सीन दोबारा शूट करने का दबाव बनाया था जिसके पश्चात् उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी। फिर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बिदिता बाग को लिया गया था तथा शूटिंग आगे बढ़ी थी। चित्रांगदा ने नवाज पर भी महिलाओं के लिए स्टैंड ना लेने का आरोप लगाया था। 

'मैंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक किया था...', करण जौहर ने किए शॉकिंग खुलासे

बॉयफ्रेंड धोखा देगा तो क्या करेंगी सुहाना खान? SRK की लाड़ली ने दिया ये जवाब

डॉन 3 में विलन के किरदार के लिए करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -