'मैंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक किया था...', करण जौहर ने किए शॉकिंग खुलासे
'मैंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक किया था...', करण जौहर ने किए शॉकिंग खुलासे
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर फिल्ममेकर्स में शुमार करण जौहर आज किसी पहचान की मोहताज अनहि हैं। मगर जब वो एक टीनएजर थे, तब उन्हें अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बहुत ताने सुनने को मिलते थे। हाल ही में करण जौहर यूट्यूब के शो 'Be A Man Yaar' में नजर आए। शो में करण ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई हैरतंअगेज खुलासे किए। 

करण ने कहा- मैं जब 10वीं क्लास में था, तब मैंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक किया था। उस लड़की का नाम शलाका था। आज आप जिसे अपमानजनक लहजे में 'गे', 'फैग' या 'होमो' बोलते हैं, उसे उन दिनों पैंसी कहा जाता था। बता दें कि पैंसी शब्द गे लोगों के लिए उपयोग किया जाता है। करण ने कहा- ये एक ऐसा शब्द था, जिसने मुझे अंधेरे में धकेल दिया था। 

शो में करण ने शाहरुख खान की प्रशंसा की। करण जौहर ने कहा कि उस समय सिर्फ शाहरुख़ ही अकेले ऐसे शख्स थे, जिन्होंने उन्हें कभी छोटा महसूस नहीं कराया। वही बात यदि करण जौहर की करें तो उन्होंने हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से निर्देशक के तौर पर अपना कमबैक किया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के रोमांस ने भी जमकर सुर्खियां बटोरीं। करण जौहर अब अपने धर्मा प्रोडक्शन तले सैफ अली खान एवं अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने वाले हैं। फिल्म का नाम सरजमीन होगा। 

बॉयफ्रेंड धोखा देगा तो क्या करेंगी सुहाना खान? SRK की लाड़ली ने दिया ये जवाब

डॉन 3 में विलन के किरदार के लिए करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

जब सनी देओल ने शाहरुख खान को कह दिया था 'मुजरेवाली', किंग खान ने दी थी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -