डॉन 3 में विलन के किरदार के लिए करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
डॉन 3 में विलन के किरदार के लिए करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

कुछ दिन पहले फरहान अख्तर डॉन 3 के पत्ते खोल चुके हैं। रणवीर सिंह फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले हैं। अब टेलीविज़न अभिनेता करणवीर वोहरा ने बताया कि जब उन्हें रणवीर के बारे में पता चला तो फिल्म में काम करने के लिए उनकी पत्नी दीपिका को मैसेज किया था। करणवीर ने बताया कि उन्हें फरहान अख्तर या प्रोडक्शन के किसी का नंबर नहीं पता था। उन्होंने दीपिका को मैसेज करके अपनी इच्छा बताई। इस पर उनका जवाब आया तथा उन्होंने फिल्म के लिए ट्राई करने का तरीका बताया।

करणवीर वोहरा ने अपने जन्मदिन डॉन 3 में काम करने से जुड़ी दिलचस्प बात बताई। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष उनके पास अधिक काम नहीं था। पैसों के लिए नहीं लेकिन अभिनय करने की इच्छा के चलते उनके मन में डॉन 3 में काम करने की इच्छा आई। करणवीर बताते हैं, पिछले वर्ष इतना काम नहीं था तो मैंने स्वयं को यूट्यूब में व्यस्त रखा। पैसे कमाने की समस्या नहीं थी। वो मैं वीडियो से कर रहा था। मगर एक अभिनेता के लिए सेट पर शूटिंग करना एक अलग तरह का मजा होता है। करणवीर ने करियर के डल फेज के बारे में कहा, काम इसी प्रकार होता है। कभी फेज अच्छा होता है। कभी लो होता है, गुजरा वर्ष वैसा ही कुछ था। लेकिन कुछ भी हो, मैंने यह बात तय कर ली थी कि मैं लोगों के आगे-पीछे नहीं घूमूंगा कि काम दे दो। जब वक़्त आएगा तो मेरे परफॉर्मेंस के हिसाब से वे मुझे काम देंगे। करणवीर ने बताया कि अब उनके पास कई सारे शो, म्यूजिक वीडियोज सहित बहुत काम है। 

करणवीर ने बताया कि वह कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम करना चाहते हैं तो लोगों से अपनी इच्छा जता देते हैं। पीछे नहीं पड़ते। वह कहते हैं, जब मुझे पता चला कि रणवीर सिंह डॉन 3 कर रहे हैं तो मेरा मन किया कि उनके अपोजिट विलन का किरदार निभाउ। मगर मेरे पास फरहान अख्तर या प्रोडक्शन से किसी का नंबर नहीं था। पता नहीं कहां से मैंने दीपिका पादुकोण को मैसेज कर दिया। मैंने सोचा लक ट्राई कर लेते हैं। दीपिका और मैं एक-दूसरे को जानते हैं मगर इतना मिलते नहीं। मैंने मैसेज किया तो दीपिका का जवाब आया, मैं आपकी इस तरह से तो सहायता नहीं कर सकती मगर फिल्म के लिए कास्टिंग करने वाले का नंबर दे सकती हूं। इत्तेफाक से उस शख्स का नंबर मेरे पास था। मैंने उसे मैसेज करा कि मेरे लायक कोई ऐसा किरदार हो तो बताना। 

बेटी को गोद लेने के खिलाफ थीं सुष्मिता सेन की मां, फिर ऐसे बनी बात

'अल्लू अर्जुन नहीं विक्की कौशल को मिलना था नेशनल अवॉर्ड', शूजित सरकार ने बताई वजह

जाह्नवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हुआ पहले बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -