बॉयफ्रेंड धोखा देगा तो क्या करेंगी सुहाना खान? SRK की लाड़ली ने दिया ये जवाब
बॉयफ्रेंड धोखा देगा तो क्या करेंगी सुहाना खान? SRK की लाड़ली ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना की डेब्यू फिल्म द आर्चीज की शानदार चर्चा है। फिल्म में सुहाना वेरोनिका की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के रिलीज होने में अभी समय है। इससे पहले एक इंटरव्यू में सुहाना ने अपने किरदार एवं रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। सुहाना से सवाल पूछा गया कि यदि उन्हें मालूम चले कि उनका बॉयफ्रेंड ऑनलाइन दूसरी लड़कियों संग फ्लर्ट कर रहा है। उन्हें मैसेज करता है तो वो क्या करेंगी?

सुहाना ने कहा- वेरोनिका के समीप उन लड़कों की लंबी लिस्ट है जो उसके प्यार में पागल हैं। ऐसे हालात में वो जाकर दूसरे लड़कों को टैक्स्ट करेगी। सुहाना ने बताया कि वास्तविक जिंदगी में वो वेरोनिका से अलग हैं। स्टारकिड ने कहा- यदि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा देगा तो वो उसे छोड़ देंगी। सुहाना ने बताया कि वो ऐसी लड़की हैं जिसे वन वुमन मैन पसंद है। सुहाना खान के डेटिंग लाइफ की बात करें तो इन दिनों उनका नाम अगस्त्य नंदा संग जोड़ा जा रहा है।

हालांकि अफेयर की खबरों को दोनों में से किसी ने कंफर्म नहीं किया है। सुहाना एवं अगस्त्य नंदा फिल्म द आर्चीज में साथ दिखाई देंगे। जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म में खुशी कपूर भी दिखाई देगी। प्रशंसक सुहाना की पहली फिल्म के लिए उत्साहित हैं। देखना होगा ये फिल्म सुहाना के करियर को कितनी बेहतरीन शुरुआत देती है।

डॉन 3 में विलन के किरदार के लिए करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

जब सनी देओल ने शाहरुख खान को कह दिया था 'मुजरेवाली', किंग खान ने दी थी ये प्रतिक्रिया

पर्सनल से प्रोफेशनल तक..., आप नहीं जानते होंगे सनी देओल से जुड़ी ये 50 बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -