जब सनी देओल ने शाहरुख खान को कह दिया था 'मुजरेवाली', किंग खान ने दी थी ये प्रतिक्रिया
जब सनी देओल ने शाहरुख खान को कह दिया था 'मुजरेवाली', किंग खान ने दी थी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह फिल्म के बारे में नई जानकारी साझा करके प्रशंसकों को देते रहते हैं। वही दूसरी तरफ सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' की कमाई लेकर ख़बरों में बने हुए है,  वही सनी देओल अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इनमें से एक उदाहरण में सनी देओल और शाहरुख खान के बीच मतभेद शामिल है। सनी देओल ने शाहरुख खान को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने उन्हें 'मुजरेवाली' (नाचनेवाला) कहा था, जिस पर किंग खान की प्रतिक्रिया आई थी।

सनी देओल की 'मुजरेवाली' टिप्पणी:
शाहरुख खान और सनी देओल के बीच लगातार बयानबाजी होती रहती है। एक बार दोनों कलाकार साक्षात्कार के दौरान मजाक में लगे रहे। इसी तरह, एक साक्षात्कार में, सनी देओल ने शाहरुख खान को 'मुजरेवाली' कहा, जिसका अर्थ था कि शादियों में नृत्य करना किसी की गरिमा से समझौता करता है। उन्होंने अपना विश्वास व्यक्त किया कि यह प्रथा आधुनिक होते हुए भी आत्म-सम्मान को कम करती है। सनी देओल के मुताबिक, एक्टर्स को ऐसी हरकतों से बचना चाहिए और ऐसी परफॉर्मेंस डांसर्स पर छोड़ देनी चाहिए।

शाहरुख खान की प्रतिक्रिया:
शाहरुख खान ने सनी देओल की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि शादी के प्रदर्शन में उनकी भागीदारी आर्थिक रूप से प्रेरित है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह ऐसे प्रदर्शनों से होने वाली कमाई का उपयोग अपनी फिल्मों के वित्तपोषण के लिए करते हैं। शाहरुख खान का मानना है कि शादियां खुशी का मौका होती हैं और उन्हें लोगों की खुशियों में योगदान देने में मजा आता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनकी भागीदारी समारोहों में साझा करने का एक तरीका है। इसके अलावा, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि केवल पैसे वाले ही उन्हें अफोर्ड कर सकते हैं।

वही बात यदि शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की करें तो शाहरुख खान ने हाल ही में हिट फिल्म 'पठान' में अभिनय किया है। साथ ही उनकी आने वाली फिल्म 'जवान' को लेकर भी प्रशंसकों में काफी उत्सुकता है। फिल्म को लेकर उत्साह काफी अधिक है।

बेटी को गोद लेने के खिलाफ थीं सुष्मिता सेन की मां, फिर ऐसे बनी बात

'अल्लू अर्जुन नहीं विक्की कौशल को मिलना था नेशनल अवॉर्ड', शूजित सरकार ने बताई वजह

जाह्नवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हुआ पहले बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -