कोई भी किरदार निभाते समय ओरिजनल रहना पसंद करते हैं अंगद बेदी

इन दिनों वेब सीरीज में काम कर रहे अंगद बेदी टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक में नाम कमा चुके हैं। आज वह एक जाने माने स्टार हैं और किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इनसाइड एज, गुंजन सक्सेना, इनसाइड एज 2, और भी कई फिल्मों में, वेब शोज में काम कर नाम कमाया है। अब इन दिनों वह ज़ी 5 और ऑल्टबलाजी मुमभाई में सुपर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसमें उनका चरित्र मुम्बई के वास्तविक जीवन एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस के समान नजर आ रहा है।

यह चरित्र कुछ वैसा है जिससे 90 के दशक में अपराध सिंडिकेट को नियंत्रित करने में मदद मिलती थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वास्तविक जीवन में किरदार निभाने के दौरान वह कौन से इनपुट्स लेना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, “पहली बात यह है कि मैं किसी भी किरदार को निभाते समय अपनी मौलिकता को बनाए रखना पसंद करता हूं। मैं उस क्षेत्र में अधिक स्वाभाविक हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं नकल करना शुरू कर दूंगा तो यह कैरिक्युरिश हो जाएगा। जाहिर है कि बहुत सी कोशिश छोटी चीजों में चली जाती है जैसे आप चलते हैं, बात करते हैं लेकिन इसे वास्तविक बनाने के लिए एक प्राकृतिक सार होना चाहिए।”

वैसे अंगद के बारे में बात करें तो वह अपनी शादी के लिए सुर्ख़ियों में रहे थे। उन्होंने नेहा धूपिया से शादी की है और अब उनकी एक बेटी भी है। वहीं कभी वह नोरा फ़तेहि को डेट कर चुके हैं।

MacBook Air, Macbook Pro समेत इस प्रोडक्ट की शुरू हुई बिक्री, जानिए क्या है फीचर्स

घरेलु विवाद के बाद घर में खून से लथपथ मिली अधेड़ की लाश, जांच में जुटी पुलिस

फ्लिपकार्ट ने Augmented Reality कंपनी स्कॉपिक का किया अधिग्रहण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -