घरेलु विवाद के बाद घर में खून से लथपथ मिली अधेड़ की लाश, जांच में जुटी पुलिस
घरेलु विवाद के बाद घर में खून से लथपथ मिली अधेड़ की लाश, जांच में जुटी पुलिस
Share:

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक शख्स की मौत की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं. परिवार में विवाद हुआ, जिसके बाद अधेड़ की लाश खून से लथपथ कमरे में पड़ी हुई पाई गई है. हत्यारा कौन है, इस बारे में जानकारी नहीं हो पा रही है. मृतक के बड़े भाई ने चचेरे भाई और भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश आरंभ कर दी है. 

बता दें कि महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला समदनगर के निवासी 50 वर्षीय मूलचंद की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. मूलचंद के बड़े भाई गजराज ने देर रात उसकी लाश कमरे में पड़ी हुई देखी. कमरे में खून बिखरा पड़ा था. गजराज की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने इस मामले में परिवार के लोगों से पूछताछ की, किन्तु ये साफ़ नहीं हो पा रहा है कि उसकी हत्या किसने की है. इस मामले में मृतक के बड़े भाई गजराज ने चचेरे भाई रामनाथ और भतीजों रामाश्रय और विश्वनाथ पर क़त्ल का आरोप लगाया है. 

गजराज ने बताया कि मूलचंद को शराब पीने की लत थी. उसकी इस लत के कारण आए दिन परिवार में झगड़े होते थे. कई बार चचेरे भाई और उसके बेटे से भी झगड़ा हो जाया करता था. घटना वाली रात भी चचेरे भाई और भतीजों से उसका झगड़ा हुआ. उस दौरान मामला शांत करा दिया गया, जिसके बाद मूलचंद अपने कमरे में सोने के लिये चला गया. देर रात जब वह घर का मुख्य दरवाजा बंद करने आया, तो उसने मूलचंद की लाश को कमरे में पड़ा देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी.  

यूपी पुलिस का सिपाही ही कर रहा था गौवंश की तस्करी, साथी संग हुआ गिरफ्तार

केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना मरीज के साथ दुष्कर्म की कोशिश, अस्पताल का कर्मचारी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -