आई बस से करीब सवा लाख का घी बरामद
आई बस से करीब सवा लाख का घी बरामद
Share:

रायपुर: मंगलवार को पुराना बस स्टैंड में रूटीन जांच के दौरान पुलिस ने आई बस से करीब सवा लाख का घी बरामद किया है. यह बस ओडिशा से आयी थी. जांच में पता चला कि यह घी इंसानों के खाने लायक नहीं है. घी झारसुगुड़ा से यहां जगन्नाथ इंटरप्राइजेस के लिए भेजा गया था. पुलिस ने पूरा माल जब्त कर लिया है। अफसरों ने बताया कि खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग से इसकी जांच कराई जाएगी.

देवेन्द्र नगर पुलिस के अनुसार थाने की पेट्रोलिंग पार्टी सुबह रूटीन जांच के लिए बस स्टैंड पहुंची थी तभी पार्टी की नजर ओडिशा से आई लक्ष्मी ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी- 04 एई 0372 पर पड़ी. बस में करीब 16 कॉर्टन रखे थे. खोला गया तो उसमें घी के डिब्बे मिले. इनमें 200 एमएल के एक हजार, आधा किलो के 300 और 950 ग्राम के 180 डिब्बे थे. पुलिस ने बस के कंडक्टर चम्पेश्वरगिरी गोस्वामी से घी के संबंध में पूछताछ की.

उन्होंने बताया की घी झारसुगुड़ा बस स्टैंड पर ही लाकर एक व्यक्ति ने लोड किया. उसने कहा कि रायपुर में पार्टी आकर माल ले जाएगी. पुलिस अफसरों के अनुसार जब्त घी संभवतः केवल पूजा-पाठ के लिए होगा, क्योंकि डिब्बे के ऊपर लिखा है कि यह इंसानों के खाने लायक नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -