'मैंने शादी में सभी को आमंत्रित किया, लेकिन कोई नहीं आया क्योंकि...', जय भानुशाली का बड़ा खुलासा
'मैंने शादी में सभी को आमंत्रित किया, लेकिन कोई नहीं आया क्योंकि...', जय भानुशाली का बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि टेलीविज़न इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में बहुत बुरा सोचते थे। यही वजह थी कि उनकी शादी में इंडस्ट्री का काेई भी व्यक्ति सम्मिलित नहीं हुआ था। उन्होंने कहा, 'जब मैंने माही विज से शादी करने का फैसला लिया था तब मैंने सभी लोगों को अपनी शादी में बुलाया था। मगर, मेरी और माही की शादी में कोई भी नहीं आया था'। अब प्रश्न यह उठता है कि आखिर इंडस्ट्री के लोग जय भानुशाली के बारे में क्या सोचते थे? 

'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के सेट पर जय भानुशाली ने बताया कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें कैसानोवा समझते थे। लोगों को लगता था कि वह लड़की बाज हैं। वह लड़कियों को बहकाने में माहिर हैं तथा उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड्स हैं। यही वजह थी कि वह उनकी शादी में कोई नहीं आया। मगर, माही उनकी पहली एवं आखिरी गर्लफ्रेंड थी। जय ने कहा, "मेरी एवं माही की मुलाकात एक क्लब में हुई थी। 3 महीने के अंदर-अंदर मैं समझ गया था कि माही ही वह लड़की है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं। वह मेरी पहली गर्लफ्रेंड थी।"  

जय ने आगे कहा, "मेरा एक ही सिद्धांत था। वह ये कि मैं उसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाऊंगा जिससे मैं शादी करना चाहता हूं और जिसके साथ मैं अपना बाकी जीवन गुजारना चाहता हूं। माही से मिलने के 3 महीने पश्चात्, मैंने फैसला किया कि मैं माही के साथ रिलेशनशिप में आऊंगा। 31 दिसंबर 2009 के दिन मैंने उन्हें प्रपोज किया और वर्ष 2010 में हमने शादी कर ली। मैंने सभी को आमंत्रित किया, मगर कोई नहीं आया क्योंकि सभी ने सोचा कि मैं कैसानोवा हूं।"

आशिका भाटिया ने खुलेआम उड़ाया महेश भट्ट का मजाक, फैंस कर रहे तारीफ

तेजस्वी प्रकाश संग दुबई में रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस ने लुटाया प्यार

'हम मुस्लिमों का बहिष्कार करेंगे..', 14 पंचायतों ने हरियाणा पुलिस को किया सूचित, नूंह में हिंसा के बाद फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -