तेजस्वी प्रकाश संग दुबई में रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस ने लुटाया प्यार
तेजस्वी प्रकाश संग दुबई में रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री के मोस्ट एडोरेबल और रोमांटिक कपल हैं। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री पर प्रशंसक फिदा रहते हैं। दोनों एक दूसरे संग बेस्ट लाइफ जी रहे हैं। इन दिनों करण-तेजस्वी दुबई में रोमांटिक पल गुजार रहे हैं, जिसकी झलक उन्होंने प्रशंसकों को भी दिखाई है। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी ने दुबई वेकेशन से कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। फोटोज में तेजस्वी और करण एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए। कपल ने दुबई के रॉयल होटल में कई शाही पकवानों का मजा लिया। खाने की टेबल पर करण अपनी लेडी लव तेजस्वी को प्यार से Kiss करते भी नजर आए। तेजस्वी पिंक आउटफिट में सुपर गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस एवं खुले बालों के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

वहीं, व्हाइट शर्ट में करण कुंद्रा भी बहुत हैंडसम लग रहे हैं। करण-तेजस्वी की जोड़ी पर प्रशंसक भी प्यार लुटा रहे हैं। कपल का रोमांटिक अंदाज देखने लायक है। बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी की उम्र के बीच 9 वर्ष का फासला है, लेकिन ऐज गैप से कपल को फर्क नहीं पड़ता। करण एवं  तेजस्वी की प्रेम कहानी की बात करें तो दोनों रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक दूसरे पर दिल हार बैठे थे। तब से अब तक दोनों साथ हैं। कपल की शादी की खबरें भी ख़बरों में रहती हैं, मगर अभी वो अपने रिलेशनशिप और काम पर फोकस कर रहे हैं। 

'हम मुस्लिमों का बहिष्कार करेंगे..', 14 पंचायतों ने हरियाणा पुलिस को किया सूचित, नूंह में हिंसा के बाद फैसला

इस तरह होगी संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय चैनलों की स्ट्रीमिंग?

नूंह में 8 अगस्त तक बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं, सावन सोमवार को जलाभिषेक यात्रा पर कट्टरपंथियों ने किया था जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -