आशिका भाटिया ने खुलेआम उड़ाया महेश भट्ट का मजाक, फैंस कर रहे तारीफ
आशिका भाटिया ने खुलेआम उड़ाया महेश भट्ट का मजाक, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' की वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आशिका भाटिया ने पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट का सरेआम मजाक उड़ाया। इंस्टाग्राम पर लाइव आकर आशिका भाटिया ने फिल्मनिर्माता महेश भट्ट का मजाक उड़ाया। सोशल मीडिया पर आशिका भाटिया का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसक आशिका भाटिया के वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

दरअसल, आशिका भाटिया पिछले दिन इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं। लाइव आकर उन्होंने अपने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब दिए। लाइव सेशन के चलते एक शख्स ने उनसे पूछा कि वह पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट के बारे में क्या सोचती हैं? इसके जवाब में आशिका भाटिया ने वायरल गाना, 'महेश दल्ले' गाया और फिर हंसने लगीं। बता दें, सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो रफ़्तार से वारयल हो रहा है।

वही एक शख्स ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तो कंगना रनौत जैसी है।' दूसरे ने लिखा, 'इसने तो बोलने से पहले एक बार सोचा भी नहीं'। तीसरे शख्स ने लिखा, 'मुझे लगता है इसको बॉलीवुड में काम नहीं करना है'। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि फैमिली वीक के चलते जब महेश भट्ट बिग बॉस OTT 2 की प्रतियोगी पूजा भट्ट से मिलने पहुंचे थे तब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। जिस तरीके से उन्होंने मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे से मुलाकात की वह लोगों को पसंद नहीं आया। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। उनके लिए 'महेश दल्ले' जैसे शब्दों का उपयोग करने लगे।

तेजस्वी प्रकाश संग दुबई में रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस ने लुटाया प्यार

'हम मुस्लिमों का बहिष्कार करेंगे..', 14 पंचायतों ने हरियाणा पुलिस को किया सूचित, नूंह में हिंसा के बाद फैसला

इस तरह होगी संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय चैनलों की स्ट्रीमिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -