'सांसारिक जीवन में मेरे 2 मित्र हैं, एक श्री कृष्ण और दूसरे नरेंद्र मोदी', PM से मुलाकात कर बोले जगद्गुरु रामभद्राचार्य
'सांसारिक जीवन में मेरे 2 मित्र हैं, एक श्री कृष्ण और दूसरे नरेंद्र मोदी', PM से मुलाकात कर बोले जगद्गुरु रामभद्राचार्य
Share:

सतना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के चित्रकूट पहुंचे, जहां उन्होंने लोकप्रिय रघुबीर मंदिर में पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री मोदी श्री सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के समारोहों में भाग लेने के लिए चित्रकूट पहुंचे थे। उनका श्री राम संस्कृत महाविद्यालय का दौरा करने, दिवंगत उद्योगपति अरविंद भाई मफतलाल की 'समाधि' पर पुष्पांजलि अर्पित करने तथा जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का उद्घाटन करने का कार्यक्रम था। वही इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि चित्रकूट की पावन धरती पर मुझे दोबारा आने का अवसर प्राप्त हुआ है। चित्रकूट वह अलौकिक क्षेत्र है, जिसके बारे में संतों ने कहा है चित्रकूट सब दिन बसत, प्रभु, सिय, लखन सहित अर्थात चित्रकूट में प्रभु श्री राम, लक्ष्मण और माता सीता नित्य निवास करते हैं। 

वही भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में पीएम नरेंद्र मोदी ने तुलसी पीठ के जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की तथा उनसे आशीर्वाद लिया। इस के चलते जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि पीएम मोदी ने देश का कायाकल्प कर दिया और प्रधानमंत्री मेरे मित्र हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मुझे आंख नहीं चाहिए, बल्कि भारत में बार-बार जन्म चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के पश्चात् जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि सांसारिक जीवन में मेरे 2 मित्र हैं। एक नरेंद्र मोदी हैं। यह कोई चाटुकारिता नहीं है तथा अलौकिक मित्र श्री कृष्ण हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘नरेंद्र मोदी जी ने देश की काया बदल दी। कौन कल्पना कर सकता था कि चंद्रयान-3 चांद के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंच जाएगा। मुझे अब आंख नहीं चाहिए, मुझे भारत में बार-बार जन्म चाहिए।’ उन्होंने कहा कि मैंने अब तक 230 पुस्तकें लिखी हैं, जिसमें से प्रधानमंत्री मोदी 3 का लोकार्पण करने जा रहे हैं।

'चित्रकूट में प्रभु श्री राम, लक्ष्मण और माता सीता नित्य निवास करते हैं', बोले PM मोदी

गैंगस्टर मामले में मुख़्तार अंसारी को मिली 10 साल की जेल, कोर्ट ने 5 लाख का जुर्माना भी ठोंका

'देश में आवारा कुत्तों से भी ज्यादा घूम रही ED..,', बेटे वैभव को मिला समन तो मर्यादा लांघ गए सीएम अशोक गहलोत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -