'देश में आवारा कुत्तों से भी ज्यादा घूम रही ED..,', बेटे वैभव को मिला समन तो मर्यादा लांघ गए सीएम अशोक गहलोत !
'देश में आवारा कुत्तों से भी ज्यादा घूम रही ED..,', बेटे वैभव को मिला समन तो मर्यादा लांघ गए सीएम अशोक गहलोत !
Share:

जयपुर: केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा राजस्थान में कुछ कांग्रेस नेताओं के परिसरों पर छापेमारी के एक दिन बाद, सीएम अशोक गहलोत आगबबूला नज़र आ रहे हैं। उनके बेटे वैभव गहलोत को भी भ्रष्टाचार के एक मामले में ED ने पूछताछ के लिए बुलाया है, जिससे सीएम गहलोत का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और ऐसा लगता है कि वे इस गुस्से में भाषाई मर्यादा भी भूल गए हैं। आज  शुक्रवार को अशोक गहलोत ने ED की तुलना आवारा कुत्तों से करते हुए कहा कि, "प्रवर्तन निदेशालय आवारा घूम रहा है।" हालाँकि, एक राज्य के मुख्यमंत्री होने के बावजूद अशोक गहलोत ये भूल रहे हैं कि, ED आपको सजा नहीं दे सकती, सजा देना अदालत का काम है और वो भी अगर आप दोषी साबित होते हैं तब। यदि आप निर्दोष हैं, तो ये अदालत में साबित हो जाएगा, जांच पर भड़कने से जनता के बीच 'चोर की दाढ़ी में तिनका' वाला सन्देश जाएगा, जो आगामी चुनावों में कांग्रेस के लिए हानिकारक हो सकता है । 

जयपुर में एक प्रेस वार्ता में सीएम गहलोत ने कहा, "आवारा कुत्तों से भी अधिक, यह प्रवर्तन निदेशालय है जो देश में घूम रहा है।" इसके अलावा, सीएम गहलोत ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "अपने 'गारंटी मॉडल' का पालन कर रहे हैं। मैंने प्रवर्तन निदेशालय और CBI के प्रमुखों से समय मांगा, लेकिन अब ये एक राजनीतिक हथियार बन गए हैं। मोदी जी को यह एहसास नहीं है कि उनकी उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। वह अब हमारे 'गारंटी मॉडल' का पालन कर रहे हैं।"  बता दें कि, ED ने गुरुवार को REET पेपर लीक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत जयपुर और सीकर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के परिसरों पर छापेमारी की थी और विदेशी मुद्रा उल्लंघन मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव को तलब किया था। पूर्व स्कूली शिक्षा मंत्री, 59 वर्षीय डोटासरा के परिसरों के अलावा, एजेंसी ने दौसा की महुआ सीट से पार्टी के उम्मीदवार ओमप्रकाश हुडला और कुछ अन्य लोगों के परिसरों की भी तलाशी ली थी।

यह छापेमारी धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के प्रावधानों के तहत की गई थी। गुरुवार को भी मुख्यमंत्री गहलोत ने इस कार्रवाई पर भड़कते हुए कहा था कि देश में आतंक मचा रखा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा इस प्रकार के छापों के जरिए उन्हें निशाना बना रही है क्योंकि वे उनकी सरकार को नहीं गिरा सकते। बता दें कि, 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा के लिए 25 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। 

राहुल गांधी की 'गुप्त' विदेश यात्राएं जारी, आज सुबह-सुबह उज्बेकिस्तान से लौटे, पिछले दौरों पर भी हुआ था विवाद !

'भारतीय मुस्लिमों के लिए फिलिस्तीन की सीमा खोले सरकार..', वीज़ा मांगने पहुंची अमीना शेख, कहा- गाज़ा जाकर लड़ना चाहती हूँ..

INDIA गठबंधन में छिड़ा पोस्टर वॉर, कांग्रेस बोली- राहुल गांधी होंगे अगले पीएम, तो सपा ने अखिलेश को बताया दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -