'कपड़े सिल दिए हैं, ले जाओ..', टेलर की दूकान पर पहुंची 12 वर्षीय बच्ची का इबरान ने किया बलात्कार

'कपड़े सिल दिए हैं, ले जाओ..', टेलर की दूकान पर पहुंची 12 वर्षीय बच्ची का इबरान ने किया बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: इस समय देशभर में उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ हुई बर्बरता को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। इसी बीच दिल्ली से एक और हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। राष्ट्रीय राजधानी में मयूर विहार थाना क्षेत्र में एक दर्जी के 19 वर्षीय बेटे इबरान ने 12 वर्षीय बच्ची का बलात्कार किया है। यह भयावह घटना 27 सितंबर को दोपहर में घटी । पीड़ित बच्ची का इलाज लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है। 

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग गया था और उसे उत्तर प्रदेश के खोरा से पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस शिकायत में अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि जब वह उस दिन स्कूल से घर लौटी, तो उनके दर्जी के बेटे (इबरान) ने उसकी मां को फोन करके बताया कि उनके कपड़े सिल दिए गए हैं और लेने आ जाएं। उसके बाद, उसकी माँ ने उसे कपड़े लेने के लिए दर्जी की दुकान पर जाने को कहा और अपनी छोटी बहन को भी साथ ले जाने को कहा। लेकिन, छोटी बहन जाने को तैयार नहीं हुई तो 12 वर्षीय पीड़िता अकेले ही कपड़े लेने चली गयी। 

आरोपी इबरान और उसके पिता एक कमरे में बैठे हुए थे, इसी बीच इबरान ने उसे बताया कि उनके कपड़े दूसरे कमरे में हैं। वह उसे उस कमरे में ले गया और वहां उसके साथ घिनौनी हरकत की। इसके बाद पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली। जब वह अपने घर लौटी और रोने लगी तो उसने अपने माता-पिता को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। छोटी लड़की ने खुलासा किया कि अपराधी उस पर गंदी नियत रखता था और कई बार उसे गंदे वीडियो दिखाता था, लेकिन डर के कारण उसने अपने परिवार को सूचित नहीं किया।

इसके बाद लड़की को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया और अस्पताल के कर्मचारियों ने छोटी लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के बारे में मयूर विहार पुलिस स्टेशन को सूचित किया। एक अधिकारी के अनुसार, अस्पताल में मौजूद उसके पिता ने कहा कि उसी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने तुरंत तलाश शुरू की और यूपी के ग़ाज़ियाबाद से इबरान को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक अपराधी एक दर्जी की दुकान चलाता है और आगे की पूछताछ जारी है। 

बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक और 12 साल की बच्ची से रेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था।  नाबालिग सड़क पर अर्धनग्न हालत में और खून से लथपथ मिली थी। शर्मनाक बात यह है कि राहुल शर्मा नामक मंदिर के पुजारी को छोड़कर कोई भी उसके बचाव में नहीं आया, जिसने उसे कपड़े दिए और पुलिस को सूचित किया।

बंगाल में मिला 'कटे गले और जले हुए चेहरे वाला महिला का शव', जाँच में जुटी पुलिस

'मानसिक बीमार' जावेद ने मंदिर में घुसकर किया जानलेवा हमला, 8 श्रद्धालु घायल, हुआ गिरफ्तार

जिसके लिए अपनाया था इस्लाम उसी की हथौड़े से मारकर कर दी हत्या, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -