मुझे किसी के साथ सोने के लिए इजाजत की जरूरत नहीं- अर्शी खान
मुझे किसी के साथ सोने के लिए इजाजत की जरूरत नहीं- अर्शी खान
Share:

बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित और सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान आये दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अर्शी खान को लेकर इन दिनों चर्चा हो रही है कि, उन्होंने मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने शाहिद अफरीदी के साथ अपने संबंधों पर बयान देते हुए कहा कि, “हां, मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया क्या अब मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की इजाजत लेनी पड़ेगी. यह मेरी निजी जिंदगी है, मेरे लिए वह केवल मोहब्बत थी.” गौरतलब है कि, कई दिनों से क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अर्शी खान के अफेयर को लेकर चर्चा हो रही थी.

बता दे कि, अर्शी खान ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मो से की थी लेकिन अर्शी अपने फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रही है. यही नहीं बल्कि, खबरों की माने तो अर्शी खान एक बार भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर को भी थप्पड़ मार चुकी है. इसके अलावा अर्शी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

दिव्यांका-विवेक के लिए खुशखबरी, नए मेहमान की एंट्री

सूरज की किरणों में नहाती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट

कपिल के शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Video : आखिर क्या हुआ ऐसा कि, रो पड़ी शिल्पा शिंदे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -