कपिल के शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट
कपिल के शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनके नए शो का इंतज़ार कर रहे थे, और आखिर वो घड़ी आ ही गयी. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने नए शो के प्रोमो को लॉन्च किया, जिसे तमाम लोग पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ-साथ उन्होंने शो का नाम भी रिवील किया. कपिल ने अपने शो का नाम 'फॅमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' बताया.

जैसा की प्रोमो में कपिल शर्मा अकेले ही नज़र आ रहे हैं, उसी प्रकार शो के फर्स्ट लुक में भी वह अकेले ही दिख रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी टीम मेंबर्स के नाम रिवील नहीं हुए हैं. कपिल शर्म की टीवी पर यह तीसरी बार एंट्री हो रही है, सबसे पहले कपिल कलर्स चैनल पर 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' लेकर आये थे. इस शो ने काफी अच्छा नाम कमाया था, लेकिन आपसी लोगों में अनबन की वजह से यह बंद हो गया था.

दूसरी बार कपिल सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आये थे, लेकिन यह भी ज्यादा समय नहीं चल पाया और बंद हो गया. अब कपिल शर्मा वापस अपने नए शो के साथ एंट्री मार रहे हैं, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : आखिर क्या हुआ ऐसा कि, रो पड़ी शिल्पा शिंदे

भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV

सलमान खान ने शुरू की अपने नए टीवी शो की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -