दिव्यांका-विवेक के लिए खुशखबरी, नए मेहमान की एंट्री
दिव्यांका-विवेक के लिए खुशखबरी, नए मेहमान की एंट्री
Share:

टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हस्बैंड विवेक दहिया टीवी के एक बड़े ही चर्चित कपल हैं. टीवी एक्टर्स की यह जोड़ी रियल लाइफ में भी काफी हैप्पनिंग दिखाई देती है. दिव्यांका और विवेक पहली बार अपने शो 'यह हैं मोहब्बतें' के सेट पर मिले थे जिसे एकता कपूर द्वारा तैयार किया जा रहा था. वहीं से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली.

इस लवली कपल को लेकर अब मीडिया में एक नई खलबली सी मची हुई है. यह खलबली कोई लव अफेयर या किसी और कारण से नहीं है, बल्कि खबरें हैं कि उनके घर में जल्दी ही एक नए मेहमान की एंट्री होने वाली है. हाँ जी, काफी लम्बे से चल रही दिव्यांका की प्रेगनेंसी की ख़बरों के बारे में जानकार आखिर विवेक ने आगे आकर इसपर अपनी राय रखी और बताया कि, "हम अभी फैमिली बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. यह केवल अफवाह है."

अपने रिश्ते और करियर पर बात करते हुए विवेक ने बताया कि अभी वह दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. इस तरह से विवेक ने मीडिया में उड़ रही सारी अफवाहों को गलत साबित किया. भले ही यह अफवाहें हो, लेकिन इस खबर को सुनकर विवेक और दिव्यांका के फैंस काफी खुश हो चुके थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सूरज की किरणों में नहाती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट

कपिल के शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Video : आखिर क्या हुआ ऐसा कि, रो पड़ी शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -