'मैं अजय देवगन और काजोल जैसी नहीं बन सकी...', झलक दिखला जा के सेट पर छलका तनीषा मुखर्जी का दर्द
'मैं अजय देवगन और काजोल जैसी नहीं बन सकी...', झलक दिखला जा के सेट पर छलका तनीषा मुखर्जी का दर्द
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा-11 के नए एपिसोड में तनीषा मुखर्जी का दर्द छलका है। तनीषा ने कहा कि उनके परिवार में उन्हें छोड़कर सभी स्टार्स हैं। ये बात कहते हुए तनीषा इमोशनल भी हो गईं। तनीषा इस समय झलक दिखला जा के नए सीजन में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित हुई हैं। एक डांस परफॉर्मेंस के पश्चात् जज पैनल में बैठीं फराह खान ने उन्हें स्टार कह कर संबोधित किया। इसके जवाब में तनीषा ने कहा कि उनके परिवार में काजोल और अजय देवगन सभी स्टार्स हैं, बस वे इस मुकाम तक नहीं पहुंच सकीं।

बता दें कि तनीषा वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की बेटी और काजोल की छोटी बहन हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में काम जरूर किया है, लेकिन वो अपनी बड़ी बहन की तरह कामयाब नहीं हो सकीं। तनीषा मुखर्जी ने बिग बॉस के पश्चात् एक बार फिर से टेलीविज़न रियलिटी शो में एंट्री की है। इस बार वो झलक दिखला जा के 11वें सीजन में बतौर प्रतियोगी दिखाई दी हैं। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें तनीषा रईस के गाने लैला वो लैला पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। जज पैनल में बैठीं मलाइका अरोड़ा उन्हें चीयर करते नजर आ रही हैं। तनीषा की डांस परफॉर्मेंस देख फराह खान भी काफी प्रभावित नजर आई। उन्होंने तनीषा को स्टार कह दिया। यही सुनकर तनीषा बहुत इमोशनल हो गईं। 

गौरतलब है कि तनीषा ने 2003 में रिलीज फिल्म Ssshhh…से डेब्यू किया था। तत्पश्चात, 2005 में उन्होंने टैंगो चार्ली जैसी बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म में भी काम किया। हालांकि ये फिल्म भी कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा सकी। राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार और सरकार राज में भी उनका रोल था। हालांकि तनीषा को कभी शोहरत नहीं प्राप्त हो सकी। लोग तनीषा को हमेशा उनकी बहन काजोल से कंपेयर करते थे। बता दे कि तनीषा मुखर्जी बिग बॉस के सातवें सीजन में भी दिखाई दी थीं। इस सीजन में उनकी और अभिनेता अरमान कोहली की नजदीकियों की काफी चर्चा हुई थी। बिग बॉस के घर में दोनों बहुत क्लोज हो गए थे। इसके कारण शो की टीआरपी भी बहुत हाई थी। उस सीजन में सलमान खान पर भी तनीषा को हर समय सपोर्ट करने का आरोप लगा था।

KBC के मंच पर अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या का जिक्र, खुद को बताया इस एक्टर का फैन

PM मोदी ने शेयर किया 'अनुपमा' का वीडियो, बोले- ‘पूरे देश में…’

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, नील को बताया 'घटिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -