सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण संग दिए इंटीमेट सीन, बोले- 'मुझे धोखेबाज...'
सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण संग दिए इंटीमेट सीन, बोले- 'मुझे धोखेबाज...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की नए रिलीज फिल्म 'खो गए हम कहां' को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। फिल्म में उनके किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। 'खो गए हम कहां' से पहले उन्होंने 'गली बॉय', 'बंटी और बबली 2', 'फोन भूत' और 'गहराइयां' जैसी फिल्मों में देखा गया है। 'खो गए हम कहां' की रिलीज के पश्चात् सिद्धांत ने 'गहराइयां' फिल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे इस फिल्म के बाद उन्हें धोखेबाज का टैग दे दिया गया था। 

अपने एक इंटरव्यू में सिद्धांत कहते हैं कि 'गहराइयां' फिल्म में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया। लोगों ने उनके कैरेक्टर की प्रशंसा भी की। लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें धोखेबाज भी कहा गया। उन्होंने कहा- मैंने एक महीने तक गहरइयां की शूटिंग की। इस के चलते मेरे आस-पास मौजूद लोगों ने महसूस किया कि मैं एक अलग व्यक्ति बन गया हूं। मैं जिस प्रकार से चलता-फिरता था, उठना-बैठना और खाना-पीना सब अलग हो गया था। 'मैं बदल रहा था और मेरे अंदर आए परिवर्तनों का मुझे ही पता नहीं चला। लोगों ने मुझसे कहना शुरू किया कि मैं अलग इंसान बन रहा हूं। पर मुझे भरोसा था कि जैसे ही फिल्म की शूटिंग खत्म होगी और फिल्म रिलीज होगी, मेरे कैरेक्टर से कई अच्छी चीजें सीखने को मिलेंगी।' 

सिद्धांत बताते हैं कि 'मैं हमेशा उन लोगों के लिए सहानभूति रखता हूं, जिनके साथ मैं उठता-बैठता हूं। मैं खुले मिजाज का इंसान हूं। मैं उनके प्रति ज्यादा सहानभूति रखता हूं, जो मुझे लेकर गलत सोचते हैं। मैंने कभी लोगों के नकारात्मक कमेंट्स को गंभीरता से नहीं लिया। गली बॉय के बाद बहुत से लोगों ने सोचा कि मैं एक रैपर हूं। गहराइयां के बाद बहुत से लोगों ने सोचा कि मैं धोखेबाज और जहरीला व्यक्ति हूं। मैंने अपने हर किरदार को ठीक उसी प्रकार निभाया है, जिस प्रकार निभाना चाहिए। मैंने अपने किरदार के साथ कभी छेड़छाड़ नहीं की।' आपको बता दें कि 'गहराइयां' 11 फरवरी 2022 को अमेजम प्राइम पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने दीपिका पादुकोण तथा अनन्या पांडे संग इंटीमेट सीन्स दिए थे।  

'बॉबी को मरते हुए देख रहा था...', सनी देओल ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

इंटरनेट पर छाया सालार फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है शाहरुख खान की लाड़ली, दोनों के परिवार ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -