'मैं मुनव्वर का इस्तेमाल फेम और नाम के लिए कर रही हूं...', इस हसीना की बात सुन हैरान गए कंटेस्टेंट
'मैं मुनव्वर का इस्तेमाल फेम और नाम के लिए कर रही हूं...', इस हसीना की बात सुन हैरान गए कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के दर्शकों को कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और आयशा खान की दोस्ती फेक लग रही है। केवल दर्शकों को ही नहीं प्रतियोगियों को भी ये सब ड्रामा लग रहा है। दरअसल, आयशा खान ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब उन्होंने खूब सारा ड्रामा किया था। उन्होंने पहले मुनव्वर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और फिर प्रतियोगियों के पास जा-जाकर मुनव्वर की बुराई की थी। मगर, दो दिन बाद ही मामला शांत पड़ गया तथा वह मुनव्वर की दोस्त बन गईं। यही वजह है कि दर्शकाें के साथ-साथ प्रतियोगियों को भी दोनों की दोस्ती नकली लग रही है। दिलचस्प बात तो ये है कि बातों ही बातों में आयशा ने भी इस बात पर सहमति दे दी है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आयशा ने नील भट्ट से साफ और सिम्पल शब्दों में कहा कि वह मुनव्वर का उपयोग कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं मुनव्वर का इस्तेमाल फेम और नाम के लिए कर रही हूं। मेरे पास उसे इस शो से बाहर निकालने का सॉलिड प्लान है।" इससे पहले आयशा ने ऐश्वर्या से कहा था कि वे मुनव्वर फारूकी को अपनी जिंदगी में नहीं चाहती हैं तथा यहां से बाहर निकलने के बाद वह उनकी शक्ल तक नहीं देखेंगी। बता दें, आयशा के मुंह से मुनव्वर के बारे में ये सारी बातें सुनने के बाद प्रशंसक बहुत हैरान है।

वही कुछ लोगों का कहना है कि वह 'वीकेंड का वार' की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उनका मानना है कि 'वीकेंड का वार' में सलमान खान चीजें क्लिकर कर देंगे और मुनव्वर के सामने आयशा का असली चेहरा लाएंगे। वहीं कुछ का कहना है कि सलमान खान 'वीकेंड का वार' पर मुनव्वर की क्लास लगाएंगे। अब 'वीकेंड का वार' पर असल में क्या होगा ये तो शनिवार और रविवार के दिन ही पता चलेगा।

अमेरिका से गिरफ्तार होगी 'अनुपमा', इस आरोप में जाएगी जेल

'अब आप मुझे बताएंगे...', पैपराजी ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठी हिना खान

'जो मुस्लिम पंडित होते हैं और...', मुनव्वर फारुकी ने उड़ाया धर्म का मजाक तो भड़क उठे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -