अमेरिका से गिरफ्तार होगी 'अनुपमा', इस आरोप में जाएगी जेल
अमेरिका से गिरफ्तार होगी 'अनुपमा', इस आरोप में जाएगी जेल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि काम ना मिलने और पैसे छिन जाने के पश्चात् अनु अमेरिका में सड़कों पर भिखारन जैसी जिंदगी बिताती दिखाई देगी। वह लोगों का छोड़ा खाना और पानी पीकर किसी प्रकार सर्वाइव करने का प्रयास करेगी। इसी बीच एक पुलिस अधिकारी की नजर उस पर पड़ेगी और वह आकर अनुपमा से उसका आईडी प्रूफ मांगेगी।

अनुपमा टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसे अपनी आपबीती समझाने का प्रयास करेगी मगर ऑफिसर उसकी एक नहीं सुनेगी तथा उसे अपने साथ थाने चलने के लिए कहेगी। अनुपमा सीरियल देखने वाले प्रशंसकों का अनुपमा है कि वह अमेरिका में गिरफ्तार हो जाएगी तथा फिर इत्तेफाकन अनुज कपाड़िया से उसकी मुलाकात होगी जो उसे जेल से छुड़वाएगा। मगर क्या वाकई ऐसा होगा?

अनुपमा सीरियल के शनिवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा एक दूसरे के बहुत नजदीक होते हैं मगर मिल नहीं पाते हैं। दरअसल, जिस रेस्त्रां के बाहर सीढ़ियों के पास बैठकर अनुपमा ने अपनी रात गुजारी है, उसी रेस्त्रां के बाहर अनुज कपाड़िया कॉफी पीने आया होता है। हालांकि दोनों एक दूसरे को नोटिस नहीं कर पाते हैं। सीरियल के रविवार (23 दिसंबर 2023) के एपिसोड में यह राज भी खोला गया कि अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अनुपमा से तलाक लेने के पश्चात् अमेरिका में ही शिफ्ट हो गया था तथा अब वहीं पर बिजनेस करता है। मगर क्या दोनों की कहानी फिर से एक पटरी पर आएगी? क्या फिर से अनुज और अनुपमा एक होंगे? या फिर अब दोनों एक दूसरे के बिजनेस कॉम्पटिटर बनेंगे। यह तो कहानी के साथ ही पता चलेगा।

'जो मुस्लिम पंडित होते हैं और...', मुनव्वर फारुकी ने उड़ाया धर्म का मजाक तो भड़क उठे लोग

नेशनल टीवी पर पत्नी अर्चना पूरन को लेकर परमीत ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए हैरान

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़! शॉक में देखती रही गईं एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -