'अब आप मुझे बताएंगे...', पैपराजी ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठी हिना खान
'अब आप मुझे बताएंगे...', पैपराजी ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठी हिना खान
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मनिर्माता आनंद पंडित ने पिछले दिन अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आनंद पंडित ने अपने जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक के तमाम स्टार्स ने शिरकत की। आनंद के बर्थडे पार्टी की कई फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं। इस पार्टी में टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान भी आनंद पंडित को बधाई देने पहुंची। मगर इसी के चलते पैपराजी ने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया, जिसके कारण उन्हें काफी गुस्सा आया। हिना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, पिछले रोज हिना खान, आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में सम्मिलित होने पहुंची। इस के चलते उन्हें देखकर पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने के लिए उत्साहित नजर आए। मगर तभी किसी कैमरामैन ने उन्हें सही से पोज देने के लिए कहा। ये सुनते ही हिना उस पर बहुत भड़क जाती हैं। हिना ने ताना मारते हुए कहा, 'अच्छा अब आप मुझे बताएंगे कि पोज कैसे देना है...'। ये बोलते हुए हिना ताली बजाने लगाती हैं। हिना के लुक की बात करें तो इस के चलते पर्पल कलर का ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया था। इसके साथ ही हिना ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया था। 

सोशल मीडिया पर हिना खान का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं, अधिकतर लोग हिना को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इसका घमंड ही इसको एक दिन मारेगा...'। एक ने कहा, 'इसमें बहुत एटीट्यूड है... निगेटिव है ये।' इसी तरह कई लोगों ने वीडियो पर तरह तरह के कमेंट किए हैं। 

नेशनल टीवी पर पत्नी अर्चना पूरन को लेकर परमीत ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए हैरान

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़! शॉक में देखती रही गईं एक्ट्रेस

'पर्सनल लाइफ से मत खेलो ब‍िग बॉस', शो पर भड़का ये एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -