'विक्की जैन ने उठाया था हाथ...', अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर खोली पति की पोल
'विक्की जैन ने उठाया था हाथ...', अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर खोली पति की पोल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। अब तक रोमांटिक कपल से जाने जाते विक्की और अंकिता के बीच शो में इतनी लड़ाई देखी है कि सब हैरान हो गए हैं। कुछ दिनों पहले तो दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसे देखकर लगा जैस विक्की, अंकिता पर हाथ उठाने वाले थे। इस पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आ चुकी हैं और अब तो अंकिता ने भी कहीं न कहीं इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि हां विक्की, उन्हें मारने वाले थे।

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता और विक्की, ईशा मालवीय को लेकर बात करते हैं। अंकिता, ईशा से बहुत नाराज हैं क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री को नंबर 4 पर रखा और मन्नारा चोपड़ा को नंबर 2 पर। अंकिता, विक्की से बोलती हैं कि तू बार-बार ये बोल रहा है कि छोटू को क्या हुआ है, मेरी जिंदगी में इतनी दिक्कत चल रही हैं, मगर तुझे यह नहीं लगा कि मुझसे बात करनी चाहिए एक बार।
 
फिर प्रोमो में दिखाया गया कि रात में बेडरूम में विक्की, अंकिता से बोलते हैं कि क्या हो गया है तुम्हें? अंकिता गुस्से में उठती हैं और बोलती हैं कि दिख नहीं रहा? अंधा है तू? विक्की बोलते हैं कि तब नेशनल टीवी पर ऐसे बिहेव नहीं कर सकती। वह बोलती हैं कि मैं बेवकूफ हूं कि मैं उम्मीद कर रही थी कि तू समझेगा। विक्की बोलते हैं घरवाले देख रहे हैं यार। इस पर अंकिता, थप्पड़ वाला इशारा करती हैं तथा उस इंसिडेंट के बारे में बोलती हैं घरवालों ने देखा नहीं? विक्की फिर बोलते हैं कुछ सोच समझ है इसलिए ये पोजिशन है। वही हाल ही में अंकिता की मां से जब उस वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा ऐसा नहीं हो सकता। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम उनके साथ रहे हैं तथा हम उन्हें अच्छे से जानते हैं। ये सब कैमरे का एंगल होता है बस।

VIDEO! वरमाला डालते हुए अचानक रुक गई एक्ट्रेस, देखकर अटकी घरवालों की साँसे

'जिनका नाम सीताराम, नहीं जाएंगे अयोध्या धाम'! CPI-M नेता के राम मंदिर के अभिषेक समारोह का निमंत्रण ठुकराने पर VHP का कटाक्ष

'जल्द ही सामने आएगा सलमान के शो का सच...', बिग बॉस पर भड़के अनुराग डोभाल के भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -