'मैं जया बच्चन से बेहतर हूं...', पैपराजी को देख बोली ये दिग्गज अदाकारा
'मैं जया बच्चन से बेहतर हूं...', पैपराजी को देख बोली ये दिग्गज अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा मौसमी चटर्जी (moushumi chatterjee) ने 10 वर्ष की आयु में हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। वो फिल्म 'बालिका वधू' से रातोरात लोकप्रिय हो गई थीं। तत्पश्चात, वो दिन ब दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं, मगर ग्लैमर वर्ल्ड में टिके रहने के लिए उन्हें बहुत कुछ झेलना भी पड़ा। लेकिन किसी प्रकार वो परिवार एवं करियर के बीच बैलेंस बनाए रहीं। 

मौसमी चटर्जी (moushumi chatterjeeकई वर्षों से स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन इवेंट और रियलिटी शोज में गेस्ट के तौर पर आती रहती हैं। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया। पैपराजी ने उनसे कैमरे पर पोज देने के लिए कहा। इस पर वो हंसते हुए बोलती हैं कि 'मैं जया बच्चन से 10 गुना बेहतर हूं।' जया बच्चन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 'यदि आप लोग नहीं होते, तो हम लोग कहां होते।'

पैपराजी संग मौसमी चटर्जी (moushumi chatterjeeकी ये चर्चा उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर अदाकारा मौसमी चटर्जी (moushumi chatterjeeका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है तथा फैंस इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है। तथा कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे है।  

अक्षय कुमार पर भड़के ट्रोल्स, जानिए क्यों?

'हर 2 मिनट में टांगें दिखा रही हो...', बॉलीवुड की इस अदाकारा को किरण खेर ने सरेआम लगाई डांट

जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -