अक्षय कुमार पर भड़के ट्रोल्स, जानिए क्यों?
अक्षय कुमार पर भड़के ट्रोल्स, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का नया गाना सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। गाने का टाइटल है वल्लाह हबीबी। यह मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ एवं अलाया एफ पर फिल्माया गया है। गाने पर मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है। अक्षय के कई प्रशंसकों को भी गाना पसंद नहीं आया है। वहीं कुछ लोगों को फिल्म का इंतजार है।

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म बड़े मिया छोटे मिया 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। यह ईद के आसपास का टाइम है। फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है। इसमें अरेबिक भाषा के कुछ शब्द हैं। बैकड्रॉप भी कुछ वैसा ही है। अक्षय ने पोस्ट किया है, याल्लाह हबीबी, वल्लाह हबीबी का समय है।अक्षय की पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा है, गाना पसंद नहीं आया सर। उतना अच्छा नहीं है। एक ने लिखा है, फिल्म दिलचस्प लग रही है। एक और कमेंट है, मुस्लिमों से इतनी नफरत करता है भाई तू। फिर भी उर्दू गाने। मिडिल ईस्ट मार्केट टारगेट कर रखा है क्या? भक्त त्रिशूल न घुसेड़ दें कहीं। 

वही एक और शख्स ने कमेंट किया है, कान में रुई घुसाकर गाने अप्रूव करते हो। एक ने लिखा है, ऐसा लग रहा है कि प्लानिंग करके ये गाना इस फिल्म में डाला गया है। अक्की सर के खिलाफ षड्यंत्र। एक प्रशंसक ने लिखा है, सॉरी सर लेकिन ये भी बुरी तरह फ्लॉप होगी। आपको हे बेबी की भांति सीरियस एक्शन रोल्स करने चाहिए या फिर हेरा फेरी की भांति कॉमेडी रोल। ये सब क्या ही कर रहे हो। एक्शन थ्रिलर की जगह फिल्म म्यूजिक वीडियो लग रही है। मूछें भी अजीब लग रही हैं।

'हर 2 मिनट में टांगें दिखा रही हो...', बॉलीवुड की इस अदाकारा को किरण खेर ने सरेआम लगाई डांट

जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -