'हर 2 मिनट में टांगें दिखा रही हो...', बॉलीवुड की इस अदाकारा को किरण खेर ने सरेआम लगाई डांट
'हर 2 मिनट में टांगें दिखा रही हो...', बॉलीवुड की इस अदाकारा को किरण खेर ने सरेआम लगाई डांट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा 50 की आयु में भी अपने सिजलिंग फैशन सेंस एवं स्टाइल स्टेटमेंट से प्रशंसकों को क्रेजी कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा के ग्लैमरस लुक्स चर्चा में रहते हैं। मगर मलाइका को रिवीलिंग ऑउटफिट में देखकर एक बार दिग्गज अभिनेत्री किरण खेर उन्हें भरी महफिल में खरी-खोटी बातें सुना दी थीं। 

दरअसल, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' से मलाइका अरोड़ा एवं किरण खेर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। मलाइका, किरण खेर के साथ करण के शो में मेहमान बनकर पहुंची थीं। इस के चलते मलाइका ने थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्हें बहुत ठंड लग रही थी। मलाइका के सर्दी लगने की शिकायत करने पर किरण खेर बीच शो में ही उनपर भड़क गई थीं तथा फिर उन्होंने मलाइका को सबके सामने डांट दिया था। किरण खेर ने मलाइका से कहा था- मलाइका स्वयं को थोड़ा कवर करके बैठेगी तो ठंड कम लगेगी। 2-2 मिनट में तो टांगें फ्लॉन्ट कर रही हो और फिर बोलती हो ठंड लग रही है। ऑउटफिट की इतनी बड़ी दुम लटकाई हुई है उसे ऊपर ही कर लो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by giggly chics (@giggly_chics)

किरण खेर की बात पर मलाइका ने जवाब दिया था- टांगें हैं तो दिखाऊंगी ही। इसपर किरण ने कहा- फिर बोलती हो ठंड लग रही है... ठंड लग रही है... कुछ तो पहना नहीं है तो ठंड तो लगेगी ही। किरण खेर जिस प्रकार शो में सबके सामने मलाइका को बातें सुनाती हैं वो देखकर करण जौहर शॉक्ड रह जाते हैं। करण की हंसी नहीं रुकती। वायरल वीडियो पर प्रशंसक भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और किरण खेर के बेबाक अंदाज पर फिदा हो रहे हैं।

जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -