हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या कहते हैं लोग, सुनते ही मुस्कुराने लगे सलमान खान
हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या कहते हैं लोग, सुनते ही मुस्कुराने लगे सलमान खान
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाला सलामन खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों जो हो रहा है वह सभी को अच्छा लग रहा है और सभी शो को पसंद कर रहे हैं. वहीं आप सभी ने शो के पिछले एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह इस शो के होस्ट सलमान ने सभी घरवालों को उनकी गलतियां गिनवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और इस दौरान सलमान खान यह भी बताया कैसे सभी घरवालें मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे हैं.

वहीं कई लोगों ने इस बात को नकारा लेकिन इन सभी प्रकिर्या के दौरान कल के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में शामिल हुए तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो गए हैं. वहीं बीते कल सलमान खान ने एपिसोड के बीच शहनाज गिल से जब यह सवाल किया आप पंजाब की क्या हो, तो उन्होंने बड़ी जल्दी जवाब देते हुए कहा पंजाब की कैटरीना कैफ. इसके बाद सलमान ने हिमांशी खुराना से भी यही सवाल करते हुए पूछा कि ''पंजाब में आपको क्या बुलाते हैं.''

तो हिमांशी ने कहा, ''मुझे पंजाब में वहां की ऐश्वर्या राय बुलाते हैं.'' वहीं हिमांशी के इतना कहने के बाद जहां पूरे घरवालों के चेहरे पर हंसी आई और सलमान खान ने भी हलकी सी मुस्कराहट दिखा दी. अब शो में विशाल के आने के बाद जो कुछ भी होने वाला है वह सभी को उत्साहित करने वाला है और यह तो तय है कि अब पहले से ज्यादा झगड़े होने की संभावना हो गई है.

सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी दुश्मनी के लायक भी नहीं समझती शहनाज़, फैंस कर रहे ट्रोल

दोबारा शादी करने पर ट्रोल हो रही है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी नहीं कर सकती...'

बिग बॉस 13 में हुई एक और वाइल्ड कार्ड की एंट्री, अब आएगा असली मजा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -