हैदराबाद का लोकप्रिय वार्षिक व्यापार मेला 25 फरवरी को फिर से शुरू होगा
हैदराबाद का लोकप्रिय वार्षिक व्यापार मेला 25 फरवरी को फिर से शुरू होगा
Share:

 

हैदराबाद: हैदराबाद का लोकप्रिय वार्षिक व्यापार मेला 'नुमाइश', जो कोविड-19 मामलों की वृद्धि के कारण 6 जनवरी को इसके उद्घाटन के एक दिन बाद बंद करने के लिए मजबूर किया गया था, 25 फरवरी को फिर से खुल जाएगा। वार्षिक कार्यक्रम के आयोजक, अखिल भारतीय औद्योगिक प्रदर्शनी सोसायटी (एम्स) ने हैदराबाद पुलिस आयुक्त सीवी से अनुमति प्राप्त कर ली है आनंद 81वीं अखिल भारतीय औद्योगिक प्रदर्शनी को फिर से शुरू करेंगे।

प्रदर्शनी शाम चार बजे से खुली रहेगी। रात 10.30 बजे तक कार्यदिवसों पर और शाम 4 बजे। रात 11 बजे तक सप्ताहांत पर, AIIES के मानद सचिव आदित्य मार्गम के अनुसार। कोविड -19 मामलों में नाटकीय गिरावट और बाद में सभी सामान्य परिचालनों को फिर से शुरू करने के कारण, प्रदर्शनी को फिर से खोलने का निर्णय लिया गया था।

सोसायटी, जो 80 वर्षों से मेले का आयोजन कर रही है, कोविड -19 सुरक्षा आवश्यकताओं के अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न कदमों का उपयोग करेगी, जिसमें अनिवार्य मास्क पहनना, सामाजिक दूरी और सभी स्टाल मालिकों का टीकाकरण शामिल है। राज्य में महामारी की तीसरी लहर को पिछले सप्ताह स्वास्थ्य अधिकारियों ने समाप्त घोषित किया था।

चूंकि राज्य के कोविड प्रतिबंधों में ढील दी गई है, इसलिए आयोजकों ने पुलिस और अन्य अधिकारियों से एक महीने के लिए मेला आयोजित करने की अनुमति मांगी है। आयोजक पुलिस से अंतिम मंजूरी का इंतजार कर रहे थे, जो उन्हें सोमवार को मिली।

भारत के साइरस पूनावाला को मिला अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, एक कप चाय की कीमत में देते हैं कोरोना वैक्सीन

बड़ा हादसा! बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, एक की मौत तो 36 से ज्यादा हुए लहूलुहान

क्रिप्टोकरेंसी पोंजी योजना योजनाओं की तरह हैं: RBI के डिप्टी गवर्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -