बड़ा हादसा! बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, एक की मौत तो 36 से ज्यादा हुए लहूलुहान
बड़ा हादसा! बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, एक की मौत तो 36 से ज्यादा हुए लहूलुहान
Share:

अररिया: सोमवार रात बिहार के अररिया में बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां एक ट्रक एवं बस में भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक शख्स की जाना चली गई तो वहीं तीन दर्जन से अधिक व्यक्ति चोटिल भी हुए। कहा जा रहा है कि दुर्घटना में 12 से अधिक चोटिल व्यक्तियों की स्थिति गंभीर है। 

वही प्राप्त खबर के अनुसार, यह दुर्घटना अररिया-सुपौल सीमा पर अनंत चौक के समीप हुई। सीतामढ़ी से सिलीगुड़ी जा रही बस की एक ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। दुर्घटना के पश्चात् चीख-पुकार मच गई। तत्पश्चात, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोटिल व्यक्तियों को बाहर निकाला तथा हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पुलिस ने कहा कि फोर लेन हाईवे की एक लेन पर मरम्मत का काम चल रहा था। ऐसे में एक ही लेन से आने तथा जाने वाले वाहन निकल रहे थे, इसी के चलते यह दुर्घटना हुई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ट्रक 20 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरा। 

वही दुर्घटना में 36 से अधिक व्यक्ति चोटिल हुए। इन्हें पास के ही एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया जा रहा था। एक के पश्चात् एक मरीज के पहुंचने से हॉस्पिटल में जगह कम पड़ गई। तत्पश्चात, चिकित्सकों ने अस्पताल परिसर में खुले हॉस्पिटल के नीचे ही उपचार आरम्भ कर दिया। चिकित्सकों का कहना है कि, जिन चोटिल व्यक्तियों की हालत गंभीर है उन्हें रेफर किया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के समय बस में सौ से अधिक व्यक्ति बैठे थे।

क्रिप्टोकरेंसी पोंजी योजना योजनाओं की तरह हैं: RBI के डिप्टी गवर्नर

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 27,409 नए मामले दर्ज किए गए, 347 मौतें

भारतीय विज्ञान संस्थान परोपकारी-वित्त पोषित पीजी मेडिकल स्कूल स्थापित करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -