राजस्थान पुलिस ने पकड़ा 'गोल्डन बॉय', जिसकी कार में से निकला 2 किलो सोना
राजस्थान पुलिस ने पकड़ा 'गोल्डन बॉय', जिसकी कार में से निकला 2 किलो सोना
Share:

नागौर: राजस्थान में पंचायत चुनावों के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी समेत कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए नागौर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. वहीं नागौर पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के आदेश पर इन दिनों सभी थानाधिकारियों को विशेष सतर्कता बरतने और नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी लेने के निर्देश जारी किए गए हैं.

खुनखुना पुलिस को इस नाकेबंदी में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. खुनखुना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान छोटी खाटु बाईपास पर शेरानी आबाद की ओर से आ रही एक संदिग्ध कार को तलाशी लेने के लिए रुकवाया, तो कार ड्राइवर ने कार की रफ्तार बढ़ा कर भागने का रपयास किया, लेकिन पुलिस की सतर्कता से भागने की उसकी कोशिश नाकाम हो गई. इसके बाद तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से 2 किलो से अधिक सोना बरामद किया, जिसका ड्राइवर के पास न तो कोई बिल मिला और न ही ड्राइवर इसका कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब दे सका.

पुलिस ने कार ड्राइवर युवक बालकिशन सोनी निवासी मेड़ता सिटी को अरेस्ट कर अवैध रूप से तस्करी कर लाया जा रहा सोना और इस्तेमाल की गई कार दोनों ज़ब्त कर लिए गए हैं. खुनखुना पुलिस ने मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी दे दी गई है. सोने की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 90 लाख रुपये बताई जा रही है. 

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

रात को लेट आने पर पत्नी ने पति से पूछा कारण, कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -