झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे
झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे
Share:

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को किए गए एक ट्वीट ने पुलिस विभाग को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया. वीडियो का स्टिल पिक्चर अटैच करते हुए सीएम हेमंत सोरेन को ट्वीट कर रातू थाने की पुलिस पर इल्जाम लगाया कि थाने में रात 2 बजे पुलिस अधिकारी शराब पी रहे हैं. 17 सेकंड के इस वीडियो में रातू थाना के थाना प्रभारी प्रशिक्षु IPS अपने इंस्पेक्टर के साथ केबिन में बैठे दिखाई दे रहे हैं और इंस्पेक्टर के सामने एक कांच का ग्लास रखा है जिस में पेय पदार्थ है और इसी वीडियो के आधार पर पुलिस अधिकारियों पर इल्जाम लगे हैं कि उन्होंने शराब पी है.

इसे खारिज करते हुए प्रशिक्षु  IPS विजय शंकर ने कहा कि छापेमारी के बाद रात के 3 बजे वे बैठकर वे लोग ब्लैक टी पी रहे थे, जिसका प्रमाण वीडियो में दिखाई दे रहा, ब्लैक टी का डब्बा और फ्लास्क है. पुलिस का स्पष्ट तौर पर कहना है कि पुलिस की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है जिसके खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन अपील फाइल की जाएगी. दरअसल, यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब रातू थाने की पुलिस ने 2019 के हुरहुरि बस्ती में हुए संप्रदायिक तनाव के केस में कई नामजद आरोपियों को अरेस्ट करने पहुंची थी, किन्तु छापामारी के दौरान पुलिस पर पथराव किया गया और फिर हंगामा किया गया. 

अपराधियों को गिरफ्तार कर जब थाना लाया गया, तो पीछे से उनके समर्थक भी थाना पहुंच गए. IPS ने यह भी कहा कि गिरफ्तारी के विरोध में लोग थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे और चाय पीता हुआ वीडियो बनाकर शराब पीने की शिकायत करते हुए बदनाम करने की कोशिश की गई.

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

झूठी शान के लिए दो भाइयों ने ले ली बहन की जान

आत्महत्या के बाद अब हत्या में बदला युवक की मौत का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -