4 साल की बच्ची का यौन शोषण कर रहा था प्रिंसिपल का ड्राइवर, माँ बोली- नंगा करके मारो उसे
4 साल की बच्ची का यौन शोषण कर रहा था प्रिंसिपल का ड्राइवर, माँ बोली- नंगा करके मारो उसे
Share:

हैदराबाद: मासूम बच्चियों से छेड़छाड़ करने के मामले इन दिनों लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला हैदराबाद से सामने आया है। यहां प्रिंसिपल के ड्राइवर विगत दो महीनों से चार वर्षीय एक बच्ची का यौन शोषण कर रहा था। माता-पिता ने मासूम बेटी के व्यवहार में परिवर्तन देखा। सोमवार को अचानक बच्ची स्कूल जाने से मना करने लगी और रोने लगी। तब अभिभावकों ने बच्ची को बहलाकर, प्रेम से उससे पूछा कि वो क्यों रो रही है ?

इस पर बच्ची ने बताया कि, प्रिंसिपल का ड्राइवर रजनी कुमार बीते दो महीनों से उसके साथ गलत हरकतें कर रहा था। चार साल की बच्ची को क्या पता, जो शख्स उसको प्यार से खिलाता हो, वो उसके साथ अशलील हरकतें कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्राइवेट स्कूल हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में स्थित है और 4 वर्षीय एक बच्ची लोअर किंडरगार्टन की छात्रा थी। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर डिजिटल क्लास रूम में आता-जाता रहता था और बच्चों को परेशान करता था। पुलिस ने बताया कि कई बच्चे ड्राइवर से डरते थे। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जोएल डेविस के अनुसार, FIR दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया से बात करते हुए, लड़की की मां ने कहा है कि, मेरी बेटी उदास थी और अधिक बात नहीं कर रही थी। वह मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान थी। आरोपी को सार्वजनिक रूप से नग्न करके पीटा जाना चाहिए। प्रिंसिपल को फ़ौरन बर्खास्त किया जाना चाहिए।’ मां ने कहा है कि हमने स्कूल को जो फीस दी है, उसे वापस लौटाई जानी चाहिए, क्योंकि हम अपनी बेटी को फिर से उस स्कूल में नहीं भेजेंगे।

बच्ची की माँ ने कहा कि ये एक प्रतिष्ठित स्कूल हो सकता है, मगर प्रिंसिपल खुद अच्छे नहीं हैं। उन्होंने किस प्रकार के लोगों को काम पर रखा हुआ है? आरोपी को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि कोई भी इस किस्म के जघन्य अपराध करने की हिम्मत न करे।  

सोसाइटी में घुस रहे नाबालिग को सिक्योरिटी गार्ड्स ने पीटा, 10 के खिलाफ केस दर्ज

घर के सामने खेल रही बच्ची का पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूम को झाड़ियों में छोड़ आरोपी हुआ फरार

राजस्थान से किडनैप किए गए 3 भाइयों में से 2 की लाश दिल्ली के जंगल में मिली, 2 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -