सोसाइटी में घुस रहे नाबालिग को सिक्योरिटी गार्ड्स ने पीटा, 10 के खिलाफ केस दर्ज
सोसाइटी में घुस रहे नाबालिग को सिक्योरिटी गार्ड्स ने पीटा, 10 के खिलाफ केस दर्ज
Share:

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर-49 में सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा एक नाबालिग को पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है। शनिवार (15 अक्टूबर) को एक 15 साल का किशोर जब सेक्टर-49 की ऑर्किड पेटल सोसाइटी में लगा मेला देखने के लिए जा रहा था, तो वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स ने मिलकर लाठी डंडों से किशोर को पीट डाला। दरअसल, इस सोसायटी में दीपावली के उपलक्ष्य में मेला लगा हुआ था। कथित तौर पर सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने उसे वहां जाने से न सिर्फ रोका, बल्कि उसकी पिटाई भी कर दी।

किशोर की पिटाई के मामले में सेक्टर-50 के पुलिस स्टेशन में IPC की धाराओं और किशोर न्याय अधिनियम के तहत उन सभी सिक्योरिटी गार्ड्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मार-पीट का ये मामला ऑर्किड पेटल सोसाइटी के द्वार पर हुई थी। ये मामला शाम साढ़े 7 बजे के लगभग का है। ये लड़का पास की ही वैली व्यू एस्टेट सोसाइटी में रहता है। लड़के की मां ने बेटे की पिटाई के बाद पुलिस में केस दर्ज करवाया है।

वहीं इस बीच, सोसायटी के रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) ने किशोरी के साथ मारपीट की बात को नकार दिया है। सोसाइटी के RWA अध्यक्ष परवीन कुकरेजा ने कहा है कि, 'सोसाइटी में प्री-दिवाली उत्सव का आयोजन किया गया था। यह सिर्फ सोसायटी के लोगों के लिए एक आंतरिक कार्यक्रम था। किसी भी बाहरी व्यक्ति को इजाजत नहीं दी गई थी और बाहरी लोगों को इस आयोजन के लिए ऐसा कोई न्योता भी नहीं भेजा गया था।'

घर के सामने खेल रही बच्ची का पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूम को झाड़ियों में छोड़ आरोपी हुआ फरार

आधी रात पुलिस कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण

मिलावट के प्रकरणों में एडीएम न्यायालय के द्वारा लगाया गया तीन लाख 94 हजार रुपए का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -