दंपत्ति ने 8 लाख देकर करवा दी अपने ही एकलौते बेटे की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
दंपत्ति ने 8 लाख देकर करवा दी अपने ही एकलौते बेटे की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

हैदराबाद: अपने शराबी बेरोजगार बेटे के उत्पीड़न से तंग आकर एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक और उनकी पत्नी ने अपने बेटे की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी. यह घटना खम्मम की बताई जा रही है, जहां माता-पिता ने ही अपने इकलौते बेटे की हत्या की सुपारी आठ लाख में दे डाली. पुलिस ने 26 वर्षीय साई राम के क़त्ल के आरोप में 4 हमलावर समेत क्षत्रिय राम सिंह और रानी बाई को अरेस्ट कर लिया है. हमलावरों पर साई राम की गला घोटकर हत्या और क्षत्रिय राम सिंह व रानी बाई पर सुपारी देने का इल्जाम लगा है.

दरअसल, 18 अक्टूबर को सूर्यापेट के मुसी में पुलिस को एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी. CCTV फुटेज की जांच करने के बाद पुलिस को अपराध में इस्तेमाल की गई परिवार की कार दिखाई दी थी. वहीं जब दंपति शव की शिनाख्त करने मुर्दाघर गए थे, तब उन्होंने उसी वाहन का इस्तेमाल किया, जिससे वह पकड़े गए. पुलिस के अनुसार, दंपति ने कभी भी अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी.

बता दें कि राम सिंह एक सरकारी गुरुकुल के प्राचार्य हैं और उनकी बेटी अमेरिका में रहती है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दंपति ने कबूला है कि उनका बेटा शराब के पैसे न देने पर उनके साथ आए दिन मारपीट और गाली गलौच करता था. हुजूराबाद सर्कल इंस्पेक्टर राम लिंग रेड्डी के मुताबिक, दंपति ने अपने बेटे को मारने के लिए रानी बाई के भाई सत्यनारायण से सहायता मांगी थी. 18 अक्टूबर को सत्यनारायण और एक हत्यारा साई राम को गाड़ी से एक मंदिर के पास ले गए थे जहां उन्होंने साई राम को जमकर शराब पिलाई और फिर रस्सी से गला घोंटकर उसे मार डाला.

होटल में 10वीं की छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पाँचों गिरफ्तार

बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने वीडियो कॉल के लिए दिया मोबाइल, तीन निलंबित

भीषण टैंकर हादसे में हर दिन बढ़ रहा मौत का आकंड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -