होटल में 10वीं की छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पाँचों गिरफ्तार
होटल में 10वीं की छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पाँचों गिरफ्तार
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम जिले में 10वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल पांचों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, पांच में से दो आरोपी नाबालिग हैं, जिन्हें नियमानुसार जुवेनाइनल जस्टिस बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. ACP उद्योग विहार मनोज कुमार ने पांच आरोपियों को गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

दरअसल, विगत 30 अक्टूबर को सेक्टर 9-A  पुलिस स्टेशन में पीड़िता की माँ की शिकायत पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया था. ACP मनोज कुमार ने जानकारी दी है कि पीड़िता की मां के बयान के मुताबिक, बीती 29 अक्तूबर को उनकी बेटी अचानक से लपाता हो गई थी. रात भर वे बेटी को ढूंढते रहे, किन्तु पीड़िता नहीं मिली. अगले दिन बेटी सुबह उन्हें बदहवास हालात में मिली. माँ द्वारा पूछने पर पीड़िता ने खुद के साथ हुई दरिंदगी को बयां किया था. पीड़िता की मां ने 30 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दी थी. बहरहाल, सामूहिक बलात्कार में शामिल पांचों आरोपियों को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि वारदात में शामिल दो आरोपियों को पीड़िता पहले से जानती थी. दोनों पर भरोसा कर छात्रा उनके साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने चली गई थी, मगर, आरोपियो ने योजनाबद्ध तरीके से सेक्टर 9 के होटल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. ACP उद्योग विहार गुरुग्राम, मनोज कुमार ने बताया है कि दो आरोपी नाबालिग हैं. कुल पांच आरोपियों को पकड़ा गया है. क्योंकि मामला नाबालिग से जुड़ा है, इसलिए उन्होंने अधिक जानकारी देने से इंकार कर दिया.

4 बच्चों की माँ को पति ने पड़ोसी के साथ कमरे में बंद कर दिया, फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला

4 वर्षीय मासूम के साथ हुई हैवानियत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

सरेआम सपा नेता समेत 3 की हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -