VIDEO: हैदराबाद में भीषण बारिश से बाढ़ जैसे हालात
VIDEO: हैदराबाद में भीषण बारिश से बाढ़ जैसे हालात
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में इस समय हालात बहुत खराब है। जी दरअसल यहाँ भीषण बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। यहाँ तेज बारिश के चलते शहर के सभी मार्गों में जलभराव की स्थिति बन गई है और लोगों के लिए यह समय बहुत मुश्किल हो रहा है। खबर है कि सड़कों पर पानी का बहाव इतना तेज था कि कई बाइक और ऑटो तक बह गए। जी हाँ और इस भीषण बारिश से शहर में बनी गंभीर स्थिति को दिखाती हुई एक वीडियो सामने आई है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी बाइक के साथ तेज बहाव में बह गया।

दस वर्ष पूर्व बने आधार कार्ड होंगे अपडेट, नागरिकों से की अपील

जी हाँ और यह दृश्य किसी नदी या नाले का नहीं बल्कि हैदराबाद के बोराबंडा इलाके का है। आपको बता दें कि हैदराबाद और आस-पास के इलाकों में बीते बुधवार शाम को भारी बारिश हुई। यहाँ इलाके के गलियों और सड़कों में भी जलभराव होने की वजह से कई इलाकों में ट्रैफिक जाम लग गया था। वहीं उसके बाद ट्रैफिक को खाली करने में काफी समय लग गया।

कई इलाके में लोगों के घरों तक पानी घुस आया था। इसके अलावा भारी बारिश की वजह से शहर के बोराबंडा, यूसुफगुड़ा इलाकों में बुरा हाल बन गया है, बहुत जलभराव के साथ-साथ पानी का तेज बहाव देखने को मिला। इसी के साथ पानी की तेज बहाव में कई दो पहिया वाहन, तीन पहिया वाहन बहते हुए दिखाई दिए। आपको यह भी बता दें कि हैदराबाद के अलावा तेलंगाना के कई इलाकों में भीषण बारिश के चलते बाढ़ के हालात बन गए हैं। खैर केवल हैदराबाद ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश की हालत भी सही नहीं है। यहाँ भी बारिश के चलते हालत खराब है।

गुजरात के बाद अब हिमाचल के दौरे पर पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात

हिजाब विवाद पर 'सुप्रीम' फैसला आज, क्लासरूम के अंदर हिजाब पहनने की है मांग

Video: हाथी ने मजे से खाए गोलगप्पे, सड़क पर खड़े देखते रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -