Video: हाथी ने मजे से खाए गोलगप्पे, सड़क पर खड़े देखते रहे लोग
Video: हाथी ने मजे से खाए गोलगप्पे, सड़क पर खड़े देखते रहे लोग
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी हाँ और यह वीडियो असम के तेजपुर का है। जी हाँ और इस वीडियो में एक हाथी को गोलगप्पे (Elephant Eating Golgappe) का आनंद लेते हुए नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस समय हाथी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और जो इसे देख रहा है वह खुश हो रहा है। वैसे पानीपुरी या पुचका के रूप में भी जाना जाने वाला यह स्ट्रीट फूड देश भर में लाखों लोगों का पसंदीदा है। वैसे ऐसा लगता है कि एक हाथी ने भी चटपटे स्ट्रीट स्नैक को पसंद कर लिया है।

क्लिप को देखने के बाद लोग हैरान है कि आखिर हाथी को भी इंसानों की तरह चटपटी चीजें खाना बेहद पसंद है। आप जानते ही होंगे गोलगप्पे मुंह में जाने के बाद टेस्ट को और भी बढ़ा देता है, ऐसे में हाथी का गोलगप्पा खाना सभी को अच्छा लग रहा है। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया लोगों को हैरानी में डाल दिया। क्लिप एक गोलगप्पे वाले भैया के बगल में खड़े हाथी के साथ शुरू होता है। आप देख सकते हैं गोलगप्पे वाले भैया एक के बाद एक हाथी को पानीपुरी खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं हाथी के बगल में खड़े एक गार्ड को भी देखा जा सकता है क्योंकि यह मुंह में पानी लाने वाला मौका होता है।

इस वीडियो में, हम अन्य ग्राहकों को अपनी बारी का इंतजार करते हुए देख सकते हैं क्योंकि विक्रेता अपने विशेष अतिथि की सेवा कर रहा होता है। इंसानों की तरह जानवरों को भी खाने की लालसा होती है और वह सभी टेस्ट लेना चाहता है। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे पालतू कुत्ते, बिल्ली और कभी-कभी बंदरों को भी हम कुछ ना कुछ खिला देते हैं। अभी कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक हाथी जैकफ्रूट, जिसे हिंदी में हम कटहल कहते हैं को खाने के लिए उत्सुक दिखाई दिया था। उस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू द्वारा साझा किया गया था और क्लिप में एक भूखे हाथी को पेड़ की सबसे ऊंची शाखा पर लटके कटहल के लिए मेहनत करते हुए देखा गया था।

अस्पताल में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई तबाही, उखाड़ दी फॉल सीलिंग

मामूली सा था इंफेक्शन काटने पड़े महिला की टांगे और हाथ

Video: ठेले पर सब्जी बेचने वाले ने लगाया हेलमेट, पुलिस ने पकड़ा तो कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -