हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने 30 उड़ानें की रद्द
हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने 30 उड़ानें की रद्द
Share:

हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने कम से कम 30 उड़ानों को रद्द कर दिया है जिसमें आगमन और प्रस्थान की उड़ानें शामिल हैं। आपको बता दें कि हैदराबाद एयरपोर्ट, राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को इन उड़ानों को रद्द कर दिया गया था क्योंकि कई यात्रियों ने यात्रा योजना को रद्द कर दिया था, जिसमें कोरोना बढ़ते और अन्य राज्यों द्वारा लगाए गए प्रतिबंध शामिल थे। 

आधिकारिक सूत्र के अनुसार रिपोर्ट में कहा गया था कि असामान्य रूप से उच्च संख्या थी आरजीआईए से आगमन और प्रस्थान दोनों सहित बुकिंग रद्द, रात 9 बजे तक रद्द कर दी गई। सूत्र ने कहा, ये मुख्य रूप से दिल्ली, चेन्नई, पुणे और बेंगलुरु के लिए उड़ान थे। गौर करने की बात यह है कि दिल्ली सरकार द्वारा तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने वाले लोगों पर प्रतिबंध लगाने के बाद यह 14 दिनों के संगरोध के लिए अनिवार्य होने के बाद यह ध्यान में आया।

दिल्ली सरकार ने यहां तक कहा कि जिन लोगों को दोनों खुराक दी गई है या जिनकी नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट 72 घंटे से अधिक पुरानी नहीं है, उन्हें सात दिनों के लिए घर से बाहर रहने की आवश्यकता होगी। हालांकि, आधी रात के बाद कितनी उड़ानों को रद्द करना पड़ा, इसकी पूरी तस्वीर सामने आएगी।

कोरोना संकट के बीच सरकार का बड़ा ऐलान, अस्पताल में बदले गए ये नियम

शिक्षा मंत्री डॉ. औदिच्य सुरेश ने की समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

केजरीवाल ने कहा- "दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की कमी, तीन करोड़ की जरूरत..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -