हैदराबाद में कांग्रेस नेता के घर छापा, विपक्ष ने बताया बीजेपी की साजिश
हैदराबाद में कांग्रेस नेता के घर छापा, विपक्ष ने बताया बीजेपी की साजिश
Share:

हैदराबाद: आयकर विभाग ने गुरुवार को हैदराबाद में पूर्व विधायक और तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष अनुमुला रेवंत रेड्डी के निवास और कार्यालयों पर छापा मारा, आईटी विभाग की दो टीमों ने जुबली हिल्स, उनकी आधारभूत संरचना कंपनी के कार्यालय और उनके रिश्तेदारों के निवास और रेवंथ के घर पर एक साथ छापे शुरू किए. जिसके बाद कांग्रेस की राज्य इकाई और सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के बीच बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया. 

शाओमी ने बंगलौर में खोला पहला कंपनी के स्वामित्व वाला स्टोर

आईटी विभाग के एक अधिकारी ने कहा, "महबूबनगर जिले के कोडांगल शहर में रेवंथ के घर समेत 15 अलग-अलग स्थानों पर खोज अभियान चलाए जा रहे थे." छापेमारी के दौरन पूर्व विधायक और उनके परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे. कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने आईटी छापे को केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार के साथ गठबंधन वाली सत्तारूढ़ टीआरएस को राजनीतिक प्रतिशोध के रूप में वर्णित किया. 

'चैंपियंस ऑफ द अर्थ' से सम्मानित होंगे पीएम मोदी

टीपीसीसी अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने ट्वीट किया कि टीआरएस और बीजेपी चुनाव से पहले अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ भ्रांतियां फ़ैलाने के लिए ऐसे कारनामों को आयोजित कर रही है. रेड्डी ने कहा कि "कुछ दिन पहले, हैदराबाद पुलिस ने हमारे वरिष्ठ नेता और संगारेड्डी के पूर्व विधायक टी जयप्रकाश रेड्डी के खिलाफ पासपोर्ट धोखाधड़ी के 14 वर्षीय पुराने मामले को फिर खोला और उन्हें गिरफ्तार कर लिया, अब, यही रेवंत के साथ हो रहा है, क्योंकि वे टीआरएस का सच जनता के सामने उजागर कर रहे हैं.

ख़बरें और भी:-

नहीं थम रहा बाजार में गिरावट का दौर, आज भी 218 अंक गिरकर बंद हुआ सेंसेक्स

एशिया कप 2018: फाइनल के पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोटिल शाकिब नहीं खेल पाएंगे मुकाबला

बीजेपी MLA के घर देर रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका गया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -