बीजेपी MLA के घर देर रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका गया
बीजेपी MLA के घर देर रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका गया
Share:

उत्तर प्रदेश के सरधना से बीजेपी के विधायक संगीत सोम के घर बुधवार-गुरुवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. ये हमला सोम के मेरठ स्थित आवास पर हुआ है. हमले में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया. देर रात कुछ अज्ञात लोग सोम के आवास पर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इतना ही नहीं बदमाशों ने फायरिंग करने के बाद उनके घर पर ग्रेनेड भी फेंका था.

सोम का आवास कैंट एरिया में स्थित है. जिस वक्त ये घटना हुई उससे कुछ देर पहले ही सोम घर पहुंचे थे. सोम को जेड कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है. इस घटना के बाद सोम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'उन्हें किसी भी तरह की धमकी नहीं मिली थी. लेकिन हां... उन्हें दो साल पहले एक कॉल जरूर आया था जिसमे ये कहा गया था कि उन पर ग्रेनेड से हमला किया जाएगा.'

सोम के घर ये घटना रात करीब 12:45 बजे हुई थी. हमले के बाद ही सोम ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस अफसर सोम के आवास पर पहुंचे. घटनास्थल से कुछ खाली कारतूस भी बरामद किये गए है. सोम के घर जो ग्रेनेड फेंका गया था वो फटा नहीं जिसके कारण एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. फोरेंसिक टीम अब गोलियों के निशान की जांच कर रही हैं.  आपको बता दें सोम हमेशा ही अपने विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. 

खबरें और भी....   

आयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद : आज सुप्रीम कोर्ट सुनाएगी अहम फैसला

'चैंपियंस ऑफ द अर्थ' से सम्मानित होंगे पीएम मोदी

राशिफल : आज इन राशिवालों के काम बिगड़ते हुए भी बन जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -