शाओमी ने बंगलौर में खोला पहला कंपनी के स्वामित्व वाला स्टोर
शाओमी ने बंगलौर में खोला पहला कंपनी के स्वामित्व वाला स्टोर
Share:

बंगलौर: चीनी स्मार्टफोन प्रमुख शाओमी ने उपभोक्ताओं को सीधे सामान बेचने के लिए अपने ऐप और ई-कॉमर्स वेबसाइट mi.com खोलने के बाद विदेशी प्रत्यक्ष निवेश (एफडीआई) योजनाओं के अगले चरण में बुधवार को अपनी पहली कंपनी के स्वामित्व वाले ईंट-एंड-मोर्टार एमआई होम स्टोर को भारत में लांच कर दिया है. शाओमी इंडिया के मैग्जिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने बुधवार को ट्वीट किया बंगलौर में कंपनी ने अपना पहला स्टोर खोल दिया है.

मंगलवार के मुक़ाबले 110 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी भी 13 अंक गिरा

उन्होंने ट्वीट में लिखा की अब उपभोक्ता कंपनी के कई उत्पाद जैसे स्मार्टफोन्स , एमआई की टीवी, एमआई प्रोजेक्टर, एमआई रोबोट वैक्यूम क्लीनर, एमआई वाशिंग मशीन, एमआई बाइक्स, एमआई स्कूटर्स, एमआई हीटर जैसे कई उत्पाद सीधे स्टोर से खरीद सकेंगे. उन्होंने कहा कि  यह एक सीओसीओ (कंपनी के स्वामित्व और कंपनी द्वारा संचालित) स्टोर है. उन्होंने कहा कि साथ ही इससे कंपनी के नए प्रोडक्ट पर भारतीय खरीदारों का मूल्यवान प्रतिक्रिया लेने का भी अवसर मिलेगा. 

वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट, 37 अरब डॉलर की व्यापारिक क्षमता है भारत पाक के बीच

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि शाओमी ने भारत में उपभोक्ताओं को सीधी बिक्री शुरू कर दी है, जो कि एकल ब्रांड खुदरा एफडीआई मार्ग के माध्यम से ऐसा करने वाला पहला प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड बन गया है. आपको बता दें कि शाओमी ने उदारीकृत एकल ब्रांड खुदरा मानदंडों का लाभ उठाया है, जिसे सरकार ने इस साल की शुरुआत में अधिनियमित किया था ताकि कंपनियों को ऐसे स्टोर खोलने और सीधे स्वचालित मार्ग के तहत उपभोक्ताओं को बेचने की अनुमति मिल सके. 

मार्केट अपडेट:-

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीख बताओ और स्पेशल ऑफर्स का लाभ पाओ

आरबीआई की नई गाइडलाइन, अब दो टुकड़ों वाला नोट भी चलेगा

पेट्रोल डीज़ल से परेशान आम आदमी, अब झेलेगा सीएनजी और पीएनजी की मार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -