चेरलापल्ली, मलकाजगिरी, लिंगमपल्ली से की गई और ट्रेनों को शुरू करने की मांग
चेरलापल्ली, मलकाजगिरी, लिंगमपल्ली से की गई और ट्रेनों को शुरू करने की मांग
Share:

हैदराबाद: सिकंदराबाद मंडल में सिकंदराबाद हैदराबाद और लिंगमपल्ली के अलावा, शहर के बाहरी इलाके में ट्रेनों को शुरू करने और समाप्त करने के लिए और अधिक टर्मिनल बिंदुओं का निर्माण करके अपने रेल नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए, ट्रेन ट्रैवलर्स एसोसिएशन ने एससीआर से अनुरोध किया है। चारलापल्ली में औद्योगिक श्रमिकों और हाईटेक सिटी में काम करने वाले सॉफ्टवेयर कर्मचारियों के लाभ के लिए, अधिकारियों ने चारलापल्ली को हैदराबाद / लिंगमपल्ली के रास्ते मलकाजगिरी के लिए कुछ ट्रेनें शुरू करने के लिए कहा।

सबअर्बन ट्रेन एंड बस ट्रैवलर्स एसोसिएशन के महासचिव नूर अहमद ने कहा- “बेहतर होगा कि एससीआर इस खंड में कुछ ट्रेनों की शुरुआत करे। एसोसिएशन मुख्य यात्री परिवहन प्रबंधक, हैदराबाद और सिकंदराबाद मंडलों के मंडल रेल प्रबंधकों से यह सुनिश्चित करने की अपील करती है कि व्यस्त समय के दौरान चारलापल्ली से लिंगमपल्ली होते हुए मलकाजगिरी या मलकाजगिरी से दो जोड़ी ट्रेनें चलाने के लिए एक अतिरिक्त एमएमटीएस रेक का उपयोग करने के लिए सहानुभूतिपूर्ण निर्णय लें।"

उन्होंने कहा कि इस तरह की ट्रेनों से यात्रियों की परेशानी कम होगी और इन जंक्शनों पर यात्रियों को बेहतर, तेज और सस्ता परिवहन मिलेगा, ताकि लंबे समय से लंबित परियोजना कार्यों के लिए जनता की आलोचना से बचा जा सके, जब तक कि सभी तरह से पूरा नहीं हो जाता।

यूपी पुलिस की गाड़ी से बाइक टकराने से 1 की मौत, 3 घायल

सीमा सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया में ड्रोन दिखने पर चलाई गोलियां

तमिलनाडु सरकार ने लॉक डाउन में दी ढील, अब इन चीजों को खोलने की तैयारी हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -