हैदराबाद: कोल्ड्रिंक चुराने की ऐसी सजा ? दुकानदार ने मासूम को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च
हैदराबाद: कोल्ड्रिंक चुराने की ऐसी सजा ? दुकानदार ने मासूम को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक दुकान के मालिक ने 9 वर्षीय लड़के की बेरहमी से पिटाई की। इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा, तो आरोपी दुकानदार ने मासूम के प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्ची का पाउडर छिड़क दिया। मिर्च लगने से बच्चा दर्द से तड़पने लगा। मगर, दुकानदार को बच्चे पर जरा भी दया नहीं आई। उल्टा उसने इस पूरे वाकया का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला नामपल्ली इलाके का है। बताया जा रहा है कि, बच्चे ने दुकान से कोल्ड ड्रिंक चुरा ली थी और दुकानदार कृष्णा ने उसे चोरी करते हुए पकड़ लिया। फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी। वो यहां भी नहीं रुका। उसने बच्चे के कपड़े फाड़े। उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधे और निजी अंग में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जब इस बात का पता बच्चे के घर वालों को लगा तो उन्होंने आरोपी दुकानदार कृष्णा के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

सैफाबाद में पिटाई से हुई थी मौत:-

बता दें कि, इससे पहले सैफाबाद में एक पिता ने मामूली सी बात पर अपनी 3 वर्षीय बेटी की इतनी बुरी तरह पीटा कि उसने दम तोड़ दिया। दरअसल, बच्ची सकीना बाथरूम में गई थी। मगर बहुत देर से बुलाने पर भी वह उससे बाहर नहीं आ रही थी। यह देखते ही उसके पिता बसिथ खान को गुस्सा आ गया। उसने कड़छी से बच्ची को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बच्ची की मां सना फातिमा ने बसिथ खान को रोका भी। मगर वह नहीं रुका और बच्ची को फर्श पर पटक दिया। जख्मी अवस्था में बच्ची को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर इरफान ने कर दिया वायरल, दुखी लड़की ने उठा लिया ये कदम

पत्नी ने रेल पटरी पर फेंकी पति की लाश, चौंकाने वाला है मामला

चौथी कक्षा के छात्र को पीट-पीटकर शिक्षक ने दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -