हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर इरफान ने कर दिया वायरल, दुखी लड़की ने उठा लिया ये कदम
हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर इरफान ने कर दिया वायरल, दुखी लड़की ने उठा लिया ये कदम
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में 11वीं कक्षा की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। घटना खोड़ा क्षेत्र की है। दरअसल, लड़की के प्रेमिका इरफान ने निजी वीडियो सोशल मीडिया कर दिया था। वीडियो के वायरल होने के चलते मृतका का पूरा परिवार सदमे में था। वहीं जब लड़की बदनामी नहीं सह पाई तो उसने रात में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

वही लड़की की मौत के पश्चात् यहां हिंदू संगठन में रोष व्याप्त है। उन्होंने थाने में पहुंचकर पुलिस से अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उधर, पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार अपराधी की तलाश जारी है। हिंदू संगठन से जुड़े खोड़ा निवासी विकास मिश्रा के अनुसार, दूसरे समुदाय के लड़के इरफान ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ अश्लील कृत्य करते हुए एक वीडियो बना लिया था। उसी वीडियो के वायरल होने के चलते मृतका का पूरा परिवार सदमे में था। जब लड़की बदनामी नहीं सह पाई तो सोमवार की रात को 9 बजे उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

वही इस मामले में अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं, एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि अपराधी की तलाश के लिए पुलिस की 6 टीमों को लगाया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही लड़की के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के पश्चात् आगामी कार्रवाई की जाएगी।

'सुबह-सुबह किसका नाम ले लिया', स्मृति ईरानी को लेकर इस नेता का आया बड़ा बयान

पत्नी ने रेल पटरी पर फेंकी पति की लाश, चौंकाने वाला है मामला

थाने पहुंची चूहों की शिकायत, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -