चौथी कक्षा के छात्र को पीट-पीटकर शिक्षक ने दे दी मौत
चौथी कक्षा के छात्र को पीट-पीटकर शिक्षक ने दे दी मौत
Share:

गदग : कर्नाटक के गदग जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ बीते सोमवार को गदग जिले के हदली गांव के एक स्कूल में संविदा पर काम करने वाले शिक्षक ने चौथी कक्षा के छात्र को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। जी हाँ और अब आलम यह है कि इसी स्कूल में शिक्षिका के तौर पर काम करने वाली बच्चे की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, तो सनकी शिक्षक ने उन्हें भी घायल कर दिया। इस मामले में यह आरोप यह है कि छात्र की लोहे के रॉड से पिटाई करने के बाद सनकी शिक्षक ने उसे खिड़की से नीचे फेंक दिया। आरोपी शिक्षक का नाम मुथप्पा हडगली बताया जा रहा है।

अब ताजमहल को भी देना होगा हाउस टैक्स!

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक में गदग जिले के एक गांव में सोमवार को एक संविदा शिक्षक मुथप्पा ने चौथी कक्षा के छात्र की कथित तौर पर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं मुथप्पा ने उसे लोहे की रॉड से पीटा और फिर उसे पहली मंजिल से धक्का दे दिया। इसी के साथ शिक्षक को रोकने के प्रयास में मृतक की मां भी घायल हो गई, जो इसी स्कूल में शिक्षिका हैं। फिलहाल मुथप्पा फरार है। इस मामले में पुलिस का कहना है, यह घटना नरगुंड तालुक के हदली गांव में हुई, जहां मुथप्पा हडगली ने कथित तौर पर 10 साल भरत पर लोहे की रॉड से हमला किया और फिर उसने बच्चे को इमारत की पहली मंजिल से फेंक दिया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी शिक्षक ने भरत की मां गीता बाराकेरा को भी पीटा, जो स्कूल में एक संविदा शिक्षिका है और अपने बेटे को बचाने गई थी। वहीं पुलिस ने कहा कि आरोपी शिक्षक ने बीच-बचाव का प्रयास करने वाले अन्य शिक्षक एन पाटिल के साथ भी मारपीट की। जी हाँ और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चल सका है। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

शराब की होम डिलीवरी करते पकड़ा गया छात्र, दिन में करता था पढ़ाई

अब एक बटन दबाते ही पहुँच जाएगी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -